हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बड़ू बहुतकनीकी कॉलेज में रैगिंग का आरोपी छात्र निलंबित, पुलिस की छानबीन जारी

बहुतकनीकी कॉलेज बड़ू में रैगिंग में संलिप्त छात्र को कॉलेज प्रबंधन में निलंबित कर दिया है. इस मामले में जिला पुलिस हमीरपुर छानबीन कर रही है.

Student accused of ragging suspended in Hamirpur

By

Published : Sep 12, 2019, 11:15 PM IST

हमीरपुर: जिला मुख्यालय के साथ सटे बहुतकनीकी कॉलेज बड़ू में रैगिंग में संलिप्त छात्र को कॉलेज प्रबंधन में निलंबित कर दिया है. इस मामले में जिला पुलिस हमीरपुर छानबीन कर रही है. जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र शॉर्ट अटेंडेंस के चलते पहले भी एक बार कॉलज से डिटेन हो चुका है.

बता दें कि पिछले बुधवार को प्रिंसिपल बहुतकनीकी कॉलेज की ओर से पुलिस स्टेशन सदर में एक शिकायत पत्र प्राप्त हुआ था, जिसमें रैगिंग/अनुशासन समिति के सामने कॉलेज के परिसर के बाहर हुई एक रैगिंग की घटना का जिक्र किया गया था.

वीडियो.

यह घटना एक निजी पेईंग गेस्ट रूम में हुई थी. आरोपी सुंदरनगर क्षेत्र का है और इसी पेईंग गेस्ट रूम में रहता था. इस घटना में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के थर्ड सेमेस्टर के एक छात्र ने पहले सेमेस्टर के छात्रों की रैगिंग ली थी.

पीड़ित छात्र ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया और परिजनों ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन को की थी. जिसके बाद कॉलेज की ओर से इस मामले में पुलिस को शिकायत दी थी. जब इस बारे में इस बारे में डीएसपी हितेश लखनपाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले में जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details