हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना काल में दान में मिले पैसे का सरकार दे हिसाब, जारी करे श्वेत पत्र: राजेंद्र राणा

By

Published : Dec 7, 2020, 4:04 PM IST

विधायक सुजानपुर राजेंद्र राणा ने कहा कि कोरोना काल में सरकार लोगों को सुविधाएं देने में नाकाम साबित हुई है. विधायक ने मांग की है कि कोरोना काल में सरकार के पास दान के माध्यम से जो भी पैसा आया है. उस पैसे का किस तरह से प्रयोग किया गया. इस संबंध में सरकार श्वेत पत्र जारी करे.

विधायक सुजानपुर राजेंद्र राणा
विधायक सुजानपुर राजेंद्र राणा

हमीरपुर: कोरोना संकट को लेकर हमीरपुर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर हर मोर्चे पर नाकाम रहने का आरोप लगाया है. हमीरपुर में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधायक सुजानपुर राजेंद्र राणा ने कहा कि कोरोना काल में सरकार लोगों को सुविधाएं देने में नाकाम साबित हुई है.

विधायक ने मांग की है कि कोरोना काल में सरकार के पास दान के माध्यम से जो भी पैसा आया है. उस पैसे का किस तरह से प्रयोग किया गया. इस संबंध में सरकार श्वेत पत्र जारी करे. विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि कोराना काल में प्रदेश सरकार ने लोगों से धन इकट्ठा किया.

वीडियो

वहीं, सरकार ने शराब पर टैक्स लगाया है. उन्होंने कहा कि जो मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, उन्होंने भी अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि कोविड केयर सैंटर्स में लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया जा रहा है. मरीजों को सरकार की तरफ से पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिल रही हैं.

राजेंद्र राणा ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगया कि वह अपनी जिम्मेदारी और जवाबदेही से बचने के लिए विधानसभा सत्र को रद्द कर दिया. उन्होंने कहा कि विधानसभा में लोगों के मुद्दों को लेकर बहुत से विधायकों ने प्रश्न लगाए गए थे, लेकिन सरकार अपनी नाकामियों को लेकर एक्सपोज होने वाली थी, जिस कारण सरकार ने आज ये फैसला लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details