हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

DIG सेंट्रल जोन हमीरपुर थाने का किया निरीक्षण, पुलिस की कार्यप्रणाली को बताया सराहनीय

जिला हमीरपुर में शुक्रवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक सेंट्रल जोन मंडी आईपीएस मधुसूदन ने पुलिस थाना हमीरपुर व पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे.डीआईजी ने कहा कि हमीरपुर में कानून व्यवस्था सुदृढ़ है.उन्होंने हमीरपुर पुलिस की कार्यप्रणाली को भी सराहनीय बताया है.

By

Published : Feb 19, 2021, 4:07 PM IST

Police functioning
पुलिस की कार्यप्रणाली

हमीरपुरः जिला हमीरपुर में शुक्रवार को पुलिस उप-महानिरीक्षक सेंट्रल जोन मंडी आईपीएस मधुसूदन ने पुलिस थाना हमीरपुर व पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण किया. सबसे पहले उन्होंने पुलिस थाना हमीरपुर में जाकर व्यवस्थाएं जांची. इस दौरान पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी, कार्यकारी थाना प्रभारी धर्मचंद सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद रहे.

पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ छेड़ा है अभियान

डीआईजी ने कहा कि हमीरपुर में कानून व्यवस्था सुदृढ़ है. यहां के लोग अनुशासित व शांति प्रिय हैं. उन्होंने कहा कि हमीरपुर पुलिस की कार्यप्रणाली भी सराहनीय है. पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ बेहतर अभियान छेड़ा है. इसी का नतीजा है कि हमीरपुर पुलिस नशा तस्करों पर शिकंजा कसने में कामयाब हुई है. उन्होंने कहा कि अभी तक कोरोना समाप्त नहीं हुआ है. सरकार की गाइडलाइन के अनुरूप ही लोगों को कार्य करना चाहिए ताकि इस संक्रमण से बचा जा सके.

वीडियो.

कोविड काल में फ्रंटलाइन वर्कर्स की भूमिका में थी पुलिस

विदित है कि कोविड काल में पुलिस कर्मचारियों ने फ्रंटलाइन वर्कर्स की भूमिका निभाई है. इस दौरान कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित भी हुए. इसके बावजूद भी कोरोना योद्धाओं की तरह कर्मचारियों ने अपनी सेवाएं जारी रखी.

निरीक्षण के दौरान आईपीएस मधुसूदन ने पेंडिंग मामलों के जल्द निपटारे के भी निर्देश दिए हैं. वहीं पुलिस लाइन का निरीक्षण कर के वहां की व्यवस्था भी जांची. जांच के दौरान सारी वव्यस्थाएं सही पायी गयी है.

ये भी पढ़ें:राजधानी शिमला में दर्जनों होटल लगा रहे जल निगम को चूना, मुफ्त में इस्तेमाल कर रहे पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details