हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'दियोटसिद्ध मंदिर में श्रद्धालुओं को दिए जा रहे गंदे कंबल, प्रॉब्लम सोल्व नहीं हुई तो अधिकारियों का करेंगे घेराव'

जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक में प्रसिद्ध सिद्ध पीठ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में श्रद्धालुओं को ठहराव के दौरान गंदे कंबल देने का मसला खूब उछला. इसके साथ ही जिला परिषद सदस्यों ने कई और सवाल भी खड़े किए.

By

Published : Feb 28, 2019, 2:57 AM IST

हमीरपुर: जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक में प्रसिद्ध सिद्ध पीठ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में श्रद्धालुओं को ठहराव के दौरान गंदे कंबल देने का मसला खूब उछला. इसके साथ ही जिला परिषद सदस्यों ने कई और सवाल भी खड़े किए.
बैठक में जिला परिषद सदस्यों ने कहा कि प्रदेश में सबसे अधिक स्टांप ड्यूटी हमीरपुर जिला में वसूली जा रही है. इसके अलावा दियोटसिद्ध मंदिर में भी श्रद्धालुओं को ठहराव के दौरान गंदे कंबल दिए जा रहे हैं.

HAMIRPUR MEETING
बैठक में सवाल उठाया गया कि ट्रस्ट ने 26 करोड़ रुपये का बजट प्रस्तुत किया है, लेकिन इस बजट में कहीं भी श्रद्धालुओं के लिए साफ-सुथरे कंबल दिए जाने का जिक्र नहीं है. इन दोनों मामलों में परिषद सदस्यों ने उपायुक्त हमीरपुर, प्रदेश सरकार और टेंपल ट्रस्ट के अधिकारी को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया है.बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष राकेश ठाकुर ने कड़े शब्दों में कहा है कि यदि इस बैठक में पारित किए गए किसी भी प्रस्ताव या समस्या का समाधान ना हुआ तो वे बड़े से बड़े अधिकारी का घेराव करने से नहीं चूकेंगे. बैठक में जिला भर के खस्ताहाल सड़कों को लेकर भी सदस्यों ने आवाज उठाई है. जिला परिषद अध्यक्ष ने कहा कि बैठक में 109 करोड़ रुपये का बजट भी पारित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details