हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टुकड़ों में बंटी हमीरपुर कांग्रेस लंबे समय बाद में सड़कों पर दिखी मजबूत, जानें वजह

By

Published : Jul 1, 2021, 3:23 PM IST

जन आक्रोश रैली के बहाने वीरवार को हमीरपुर में लंबे समय बाद कांग्रेसियों का संख्या बल देखने को मिला. जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के बैनर तले निकली जन आक्रोश रैली में विधायक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे. रैली की अगुवाई जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने की.

Congress rally in Hamirpur, हमीरपुर में कांग्रेस की रैली
फोटो.

हमीरपुर: विधानसभा चुनावों की आहट से टुकड़ों में बंटी हमीरपुर कांग्रेस को कम से कम सड़कों पर एकजुट दर्शाने लगी है. जी हां इसे चुनावी आहट का ही नतीजा कहा जा सकता है. जन आक्रोश रैली के बहाने वीरवार को हमीरपुर में लंबे समय बाद कांग्रेसियों का संख्या बल देखने को मिला.

जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के बैनर तले निकली जन आक्रोश रैली में विधायक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे. रैली की अगुवाई जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने की.

बढ़ती हुई महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं

जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर (District Congress Committee Hamirpur) के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ यह आक्रोश रैली निकाली गई थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मजबूती से कार्य कर रही है. उनका कहना है कि बढ़ती हुई महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं है और किसानों पर लगातार अत्याचार किए जा रहे हैं जो कि सहन नहीं किए जाएंगे.

वीडियो रिपोर्ट.

प्रदर्शनों में बढ़ता हुआ संख्या बल किसी संजीवनी से कम नहीं

गौरतलब है कि वीरवार को जिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले हुए इस प्रदर्शन में पिछले 2 सालों की अपेक्षा अधिक संख्या बल देखने को मिला. संख्या बल के पीछे एक कारण विधानसभा चुनावों के लिए टिकट के चाहवानों का मैदान में उतरना भी वजह माना जा रहा है. बहरहाल जो भी हो, लेकिन हमीरपुर कांग्रेस के लिए प्रदर्शनों में बढ़ता हुआ संख्या बल किसी संजीवनी से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें-शातिरों से रहें सावधान, बैंक अकाउंट से संबंधी जानकारी भूलकर भी ना करें साझा

ABOUT THE AUTHOR

...view details