हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिझड़ी ब्लॉक में बीजेपी प्रत्याशी ने मारी बाजी, मंजू कुमारी चेयरमैन व मुकेश बने वाइस चेयरमैन

विकास खंड बिझड़ी में भाजपा ने अपने प्रत्याशी चेयरमैन पद के लिए मंजू कुमारी को 18 वोट और वाईस चेयरमैन पद के लिए मुकेश कुमार 17 वोट मिले है. भाजपा ने प्रत्याशियों की जीत हासिल कर एक बार फिर बिझड़ी ब्लाक में चेयरमैन व वाईस चेयरमैन पद पर अपना पश्चम लहराया है. पूर्व विधायक एवं जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने ब्लाक के नवनिर्वाचित चेयरमैन मंजू कुमारी व वाईस चेयरमैन मुकेश कुमार को बधाई दी है.

By

Published : Feb 2, 2021, 6:47 PM IST

BJP candidate wins in Bijhari block
फोटो

बड़सरःविकास खंड बिझड़ी में ब्लाक चेयरमैन व वाईस चेयरमैन के लिए मंगलवार को निर्वाचित बीडीसी सदस्य चुने गए, जिसके लिए इन पदों के लिए चुनाव करवाया गया, जिसमें दोनों पदों पर भाजपा ने कब्जा किया. वहीं, एक बार फिर कांग्रेस चेयरमैन व वाईस चेयरमैन को हार का सामना करना पड़ा है.

विकास खंड बिझड़ी में 25 बीडीसी वार्ड हैं, जिसमें 18 बीडीसी सदस्य भाजपा के जीते थे. कांग्रेस के मात्र 7 बीडीसी सदस्य जीते. कांग्रेस को दोनों पदों के उम्मीदवारों को 7-7 वोट मिले हैं, जबकि भाजपा ने अपने प्रत्याशी चेयरमैन पद के लिए मंजू कुमारी को 18 वोट और वाईस चेयरमैन पद के लिए मुकेश कुमार 17 वोट मिले हैं.

चेयरमैन पद के लिए 11 वोट से जीत हासिल

बिझड़ी ब्लाक में भाजपा ने चेयरमैन पद के लिए 11 वोट से जीत हासिल की है और वाईस चेयरमैन के लिए 10 वोट से जीत हासिल की है. भाजपा ने प्रत्याशियों की जीत हासिल कर एक बार फिर बिझड़ी ब्लाक में चेयरमैन व वाईस चेयरमैन पद पर अपना पश्चम लहराया है. ब्लाक में भाजपा के चेयरमैन व वाईस चेयरमैन बनने से भाजपा कार्यकर्ता में खुशी की लहर है.

वहीं, पूर्व विधायक एवं जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने ब्लाक के नवनिर्वाचित चेयरमैन मंजू कुमारी व वाईस चेयरमैन मुकेश कुमार को बधाई दी है. बिझड़ी ब्लाक में बीडीसी चेयरमैन पद ओबीसी महिला के लिए आरक्षित होने से भाजपा की बीडीसी सदस्य मंजू कुमारी बल्ह विहाल वार्ड को मिला है और वाईस चेयरमैन पद मुकेश कुमार बीडीसी सदस्य बणी वार्ड को मिला है.

भाजपा ने चेयरमैन के लिए मंजू कुमारी व वाईस चेयरमैन के लिए मुकेश कुमार से नामाकंन करवाया था. वहीं कांग्रेस ने चेयरमैन पद के लिए अनीता कुमारी व वाईस चेयरमैन के लिए सुदर्शन शर्मा से नामांकन करवाया था.

ये भी पढ़ेंः-ग्राम पंचायत भड़ावली के लोगों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगें न मानने पर आंदोलन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details