हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में भाजपा मंडल की बैठक का आयोजन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

हमीरपुर में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया. मीटिंग में बीजेपी जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, भाजपा जिला प्रभारी अजय राणा, मंडल प्रभारी सुमित शर्मा और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी अक्षय भरमोरिया मुख्य रुप से मौजूद रहे.

By

Published : Aug 5, 2020, 2:00 PM IST

हमीरपुर भाजपा मंडल
फोटो.

हमीरपुर: भारतीय जनता पार्टी हमीरपुर मंडल की बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा का अध्यक्षता में किया गया. मीटिंग में आगामी चुनाव को लेकर रणनीति और मंथन किया गया. इसी बीच भाजपा जिला प्रभारी अजय राणा, मंडल प्रभारी सुमित शर्मा और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी अक्षय भरमोरिया मुख्य रुप से मौजूद रहे.

भाजपा जिला प्रभारी अजय राणा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी निरंतर चलने वाला संगठन है और बीच में संगठन की गतिविधियां भी चलती रहती हैं. उन्होंने कहा कि आज चार चरणों में बैठक का आयोजन किया गया है. पहले चरण में मंडल पदाधिकारियों की बैठक हुई है उसके बाद विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई है.

वीडियो.

बता दें कि इस बैठक में जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा समेत तमाम अधिकारियों ने अपने विचार रखे और पार्टी के आगामी कार्यों की समीक्षा करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की ओर से जारी किए गए दिशा-निर्देशों पर विस्तृत चर्चा की. साथ ही जिला भाजपा के समस्त मंडल पदाधिकारियों को आगामी कार्यक्रमों को लेकर निर्देश जारी किए गए.

ये भी पढ़ें:किन्नौर के चोलिंग में फटा बादल, सेब के बगीचों को पहुंचा नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details