हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जीत का चौका जड़ने पर अनुराग ने किया जनता का धन्यवाद, रिकॉर्ड तोड़ मतों के साथ रचा इतिहास

हमीरपुर संसदीय सीट से निवर्तमान सांसद व बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत दर्ज की है. अनुराग ठाकुर ने 356056 वोटों से जीत दर्ज की है. अनुराग को जनता ने भारी बहुमत देते हुए 604507 वोट दिए हैं. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को सिर्फ 248495 वोट ही पड़े.

By

Published : May 23, 2019, 8:52 PM IST

अनुराग ठाकुर ने लगातार चौथी बार दर्ज की जीत

हमीरपुर: हमीरपुर संसदीय सीट से लगातार चौथी बार जीत का चौका लगाने वाले बीजेपी प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की जनता का धन्यवाद किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस बार हिमाचल में इतिहास रचा गया है, अब तक न तो इतने रिकॉर्ड तोड़ मतों से वोटिंग हुई है और न ही आज तक कोई इतने भारी मतों से जीत का चौका लगा पाया है.

अनुराग ठाकुर ने लगातार चौथी बार दर्ज की जीत

अनुराग ठाकुर ने भारी जीत के लिए मतदाताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद किया. अनुराग ठाकुर ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक कर मेहनत की और जनता ने दिल खोल के वोट दिया. उन्होंने कहा कि हिमाचल में नया इतिहास रचा गया है, जनता ने लगातार चौथी बार उन्हें जीतने का मौका दिया. अनुराग ने कहा कि हमने जनता के बीच रिकॉर्ड तोड़ काम किया, जिसके लिए जनता से हमें रिकॉर्ड तोड़ वोट मिला.

अनुराग ठाकुर ने किया जनता का धन्यवाद

वहीं, पीएम मोदी ने 'सबका साथ सबका विकास' को देखते हुए देश की जनता ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताया है. इस बार देश की जनता ने सभी वर्गों, जाति और धर्म से ऊपर उठ कर वोट किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है. अनुराग ने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने अपने संसदीय सीट के लिए कई विकासात्मक कार्य किए. जिनमें कई गैर सरकारी प्रोजेक्ट भी रहे, जिन्हें जनता द्वारा भी खूब सराहा गया. एम्स, पीजीआई, ट्रिपल आईटी, सेंट्रल यूनिवर्सिटी के साथ ही तीनों जिलों के लिए रेलवे लाइन इस सरकार से पहले कभी संभव ही नहीं हो पाया था.

वहीं, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अनुराग ठाकुर को बड़ा नेता बनाने की बात पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजनीति के चाणक्य माने जाने वाले पार्टी के बड़े नेता द्वारा एक कार्यकर्ता की इतनी प्रशंसा करना अपने आप में बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि वे खुद को सौभाग्यशाली समझते हैं कि अमित शाह ने उनको बड़ा नेता बनाने के लिए कहा है. जितनी भी जिम्मेदारी उन्हें पार्टी की ओर से दी गई हैं, उन्होंने उसे मन से निभाया है और आने वाले समय में भी वे पार्टी के लिए बढ़ चढ़ कर काम करेंगे.

पढ़ें- अनुराग ठाकुर ने लगाया जीत का चौका, रामलाल ठाकुर का हार का छक्क…

पढ़ें- EVM पर सवाल उठाना जनता के जनादेश का अपमान, 3 राज्यों में जीत पर क्यों नहीं उठाए सवाल- जयराम

पढ़ें- शिमला में फिर खिला कमल, 'फौजी' ने 'कर्नल' को दी करीब 3 लाख वोट से शिकस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details