हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

स्कूल बस और बाइक की टक्कर, 18 वर्षीय युवक ने मौके पर तोड़ा दम

टक्कर लगने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा कुठेड़ा सम्पर्क मार्ग पर चलोखर गांव के पास शनिवार सुबह घटित हुआ. युवक की पहचान आशीष कुमार पुत्र पुरुषोत्तम लाल निवासी चलोखर के रूप में हुई है.

By

Published : May 4, 2019, 5:29 PM IST

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

हमीरपुरः गांधी चौक स्थित एक निजी स्कूल की बस और बाइक की टक्कर में एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. मामले में हमीरपुर पुलिस ने बस चालक पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार टक्कर लगने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा कुठेड़ा सम्पर्क मार्ग पर चलोखर गांव के पास शनिवार सुबह घटित हुआ. युवक की पहचान आशीष कुमार पुत्र पुरुषोत्तम लाल निवासी चलोखर के रूप में हुई है.

जानकारी देते डीएसपी हमीरपुर हितेश लखनपाल

18 वर्षीय मृतक आशीष अपनी बाइक (एचपी 22-9776) पर सवार होकर गांव में जा रहा था. उसी दौरान निजी स्कूल की एक बस (एचपी 67-2025) सामने से आई. आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक के सिर पर गहरी चोट लगी, जिससे उसके सिर से काफी खून बहा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

डीएसपी हमीरपुर हितेश लखनपाल ने कहा कि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. शव को पोस्टमोर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details