हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर हमीरपुर में 2 FIR, 10 गाड़ियां जब्त

हमीरपुर में सुबह 7:00 से 10:00 बजे तक जरूरी सामान की खरीदारी के लिए कर्फ्यू में राहत दी जाती है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने ऐसे लोगों खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 31, 2020, 7:31 PM IST

hamirpur during curfew
hamirpur during curfew

हमीरपुर : जिला हमीरपुर में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 2 दिन के भीतर 10 गाड़ियों को जब्त किया गया है. विभिन्न थानों में दो एफआईआर दर्ज की गई है.

जिले में सुबह 7:00 से 10:00 बजे तक जरूरी सामान की खरीदारी के लिए कर्फ्यू में राहत दी जाती है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने ऐसे लोगों खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. सामने आ रहा है कि लोग गाड़ियों में निकलकर एक उपमंडल से दूसरे उपमंडल में पहुंच रहे हैं. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर ने लोगों से ऐसा न करने की अपील की है.

वीडियो रिपोर्ट

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर, अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि. दो एफ आई आर दर्ज की गई है 10 गाड़ियों को भी जब्त किया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कर्फ्यू में राहत के दौरान जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकले गाड़ियों का इस्तेमाल न करें. उन्होंने कहा कि यह सामने आ रहा है कि इस राहत के दौरान कुछ लोग बड़सर, सुजानपुर और भोरंज से हमीरपुर पहुंच रहे हैं

बता दें कि अब एक जिला से दूसरे जिला में प्रवेश करना भी कर्फ्यू के दौरान प्रतिबंधित कर दिया गया है. इसे सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस ने नाकों पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details