हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जनजातीय क्षेत्र भरमौर में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, एक साथ 17 मामले आए सामने

By

Published : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

जनजातीय क्षेत्र भरमौर में वीरवार को कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है. क्षेत्र में कार्यरत एक कंपनी के 17 कामगार कोरोना पॉजिटिव आए हैं. कोरोना संक्रमित आए इन 17 लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री झारखंड बताई जा रही है.

seventeen new corona positive cases registered in chamba
भरमौर में बढ़ा कोरोना का प्रकोप

चंबा: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र भरमौर में वीरवार को कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है. क्षेत्र में कार्यरत एक कंपनी के 17 कामगार कोरोना पॉजिटिव आए हैं. बहरहाल स्वास्थ्य विभाग ने आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है. खबर की पुष्टि खंड चिकित्सा अधिकारी भरमौर डॉ. अंकित शर्मा ने की है.

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य खंड भरमौर के तहत कोरोना के एक साथ 17 नए मामले सामने आए हैं. पॉजिटिव आए कामगारों में 14 को साइट, जबकि तीन को भरमौर स्थित यात्री सदन में इंस्‍टीट्यूशनल क्‍वारंटीन किया गया था. इससे पहले इसी कंपनी के साइट पर क्वारंटाइन किए दो मजदूर कोरोना संक्रमित पाए गए थे. कोरोना संक्रमित आए इन 17 लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री झारखंड बताई जा रही है.

खंड चिकित्सा अधिकारी भरमौर डॉ. अंकित शर्मा ने बताया कि एक सितंबर को क्षेत्र से कुल 52 सैंपल कोविड-19 की जांच के लिए चंबा भेजे गए थे. विभाग ने यह सैंपल ग्रीमा और भरमौर से एकत्रित किए थे. इनमें 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जानकारी के अनुसार किहार ब्लॉक में भी एक मामला सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details