हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा से सामने आया अजब वीडियो, बाइक को कांधे पर उठाकर पहाड़ चढ़ रहे लोग

चंबा में भारी बारिश के बाद अब लैंडस्लाइड का दौर शुरू हो चुका है. इसके चलते कई मार्ग अवरुद्ध हो रहे हैं. आयल पंचायत को जोड़ने वाला मार्ग भारी लैंडसाइड से बंद हो गया है जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Mar 14, 2020, 4:20 PM IST

Updated : Mar 14, 2020, 4:46 PM IST

People crossing road picking up the bike on the shoulder in chamba
बाइक को कांधे पर उठाकर रास्ता पार कर रहे लोग

चंबा:जिला चंबा में भारी बारिश के बाद अब लैंडस्लाइड का दौर शुरू हो चुका है. इसके चलते कई मार्ग अवरुद्ध हो रहे हैं. आयल पंचायत को जोड़ने वाला मार्ग भारी लैंडसाइड से बंद हो गया है जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं, मार्ग बंद होने की सूचना कुछ लोगों को नहीं थी, जिन्होंने अपनी जान को जोखिम में डालते हुए लैंडस्लाइड की जगह से बाइक को कंधे पर उठाकर करीब 50 मीटर की दूरी तय की. हालांकि काफी लैंडस्लाइड होने से खतरा बढ़ गया था, लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग को इसकी चिंता नहीं है. इस मार्ग पर दो पंचायतें हैं जहां से हर रोज सैकड़ों लोग इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं, लेकिन मार्ग बंद होने से लोगों की आवाजाही पर ब्रेक लग गई है.

वीडियो

अभी तक पीडब्ल्यूडी विभाग ने मार्ग को खोलने के लिए मशीन तक नहीं भेजी है. ऐसे में कोई बड़ा हादसा यहां पर देखने को मिल सकता है. वहीं दूसरी ओर एसडीएम चुराह हेम चंद वर्मा का कहना है कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग बाइक को कंधे पर उठाकर रास्ता पार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसको लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग को आदेश किए गए हैं कि इस मार्ग को खोलें, ताकि लोगों को दिक्कत ना हो सके.

ये भी पढ़ें:कोरोना के डर से इंडियन कांग्रेस ऑफ फोरेंसिक मेडिसिन की अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस रद्द

Last Updated : Mar 14, 2020, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details