हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चलो चंबा अभियान के तहत स्वच्छता अभियान का रविवार को होगा आगाज

By

Published : Apr 3, 2021, 10:46 PM IST

चलो चंबा अभियान के तहत रविवार को एक स्वच्छता अभियान शुरू किया जा रहा है. इस अभियान को स्वच्छ व सुंदर चंबा नाम दिया गया है. अभियान का शुभारंभ मेडिकल कॉलेज चंबा से किया जाएगा. इस सफाई अभियान में मेडिकल कॉलेज चंबा, धौलाधार क्लीनर्स धर्मशाला, प्रेरणा संस्था, नगर परिषद चंबा के साथ नॉट ऑन मैप संस्था का सहयोग लिया जाएगा. रविवार सुबह साढ़े 10 से अभियान की शुरुआत होगी.

i love chamba
i love chamba

चंबा: आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से चलो चंबा अभियान के तहत रविवार को एक स्वच्छता अभियान शुरू किया जा रहा है. इस अभियान को स्वच्छ व सुंदर चंबा नाम दिया गया है. अभियान का शुभारंभ मेडिकल कॉलेज चंबा से किया जाएगा.

इस सफाई अभियान में मेडिकल कॉलेज चंबा, धौलाधार क्लीनर्स धर्मशाला, प्रेरणा संस्था, नगर परिषद चंबा के साथ नॉट ऑन मैप संस्था का सहयोग लिया जाएगा. रविवार सुबह साढ़े 10 से अभियान की शुरुआत होगी.

अपना झाड़ू लाएगें सफाई अभियान में भाग ले रहे लोग

इस सफाई अभियान में भाग लेने वाले लोगों को अपने साथ झाड़ू भी लेकर आना होगा. अभियान आगामी दिनों में भी विभिन्न स्थानों पर जारी रहेगा. चलो चंबा अभियान के तहत जिला चंबा के विभिन्न स्थानों पर सफाई अभियान चलाए जाएंगे. इसके तहत जहां स्वच्छता फैलेगी वहीं, लोगों को भी स्वच्छता के महत्व के बारे में जागरूक किया जाएगा.

धौलाधार क्लीनर्स की टीम साझा करेगी अनुभव

आर्ट ऑफ लिविंग के मीडिया प्रबंधक मनुज शर्मा ने बताया कि धौलाधार क्लीनर्स की टीम भी लोगों के साथ अपने अनुभव साझा करेगी. यह टीम पिछले चार सालों से धर्मशाला में पर्यावरण व स्वच्छता को लेकर काफी अच्छा काम कर रही है. यहां पर टीम विशेष तौर पर चलो चंबा में सहयोग करने के लिए पहुंची है.

ये भी पढ़ें:कांगड़ा के रहने वाले राकेश हरिद्वार के महाकुंभ में गरीबों को करा रहे भोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details