हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नेता प्रतिपक्ष के आरोपों पर BJP प्रवक्ता का पलटवार, राहत राशि के खर्च का दिया हिसाब

कोरोना संकट में प्रदेश सरकार पर राहत राशि से गरीबों की आर्थिक सहायता न करने और जरूरतमंदों की अनदेखी करने के आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष की बिना तथ्यों के आरोप लगाने की आदत बन चुकी है.

By

Published : May 20, 2020, 11:35 PM IST

Updated : May 21, 2020, 12:12 PM IST

Randhir Sharma on Mukesh Agnihotri
बाइट- रणधीर शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता, बीजेपी

बिलासपुर: कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों की अनदेखी के विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने पलटवार किया है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा आत्मनिर्भर भारत के तहत जारी किये गए आर्थिक पैकेज के बारे में सुनकर कांग्रेसी नेता बौखला गए हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिना तथ्यों के आरोप लगाना विपक्षी नेताओं की आदत बन गई है. सरकार कोरोना से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. प्रदेश सरकार गरीब और प्रवासी मजदूरों की सहायता कर रही है. मगर सरकार के कार्यों को देखकर विपक्ष बेकार की आलोचनाएं कर रहा है. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर रणधीर शर्मा ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री केंद्र सरकार द्वारा जारी भारी-भरकर आर्थिक पैकेज से बौखला गए हैं. कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर फैसले से बोखला जाते हैं और बौखलाहट में अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं.

वीडियो

नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप लगाए थे कि राहत राशि से गरीबों की आर्थिक सहायता नहीं की गई है. अग्निहोत्री को ये बताना चाहिए कि देश के 80 करोड़ लोगों को पांच किलो चावल और एक किलो चने की दाल मुफ्त मुहैया करवाना क्या आर्थिक सहायता नहीं है. लोगों को उज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर दिये जा रहें हैं, जनधन योजना के तहत महिला खाता धारकों के खातों में पैसे जमा हो रहे हैं, गरीबों को सस्ता राशन बांटा जा रहा है. इसके अलावा प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की सहायता हो रही है, लेकिन विपक्ष के नेताओं की बिना तथ्यों के आरोप लगाने की आदत बन चुकी है.

रणधीर शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हर वर्ग का ध्यान रखते हुए विशाल आर्थिक पैकेज जारी किया गया है. केंद्र सरकार ने जरूरत पड़ने पर लोगों को नगद आर्थिक सहायता देने की बात भी कही है. उन्होंने कहा कि इस पैकेज से हर तबके का विकास होगा. प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना संकटकाल में जारी इस आर्थिक पैकेज के लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं.

Last Updated : May 21, 2020, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details