हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

युवक ने कुरुक्षेत्र की महिला से संबं‍ध बनाकर खींच ली अश्‍लील तस्वीरें, ब्‍लैकमेल कर हड़पे लाखों

हरियाणा में कुरुक्षेत्र के सेक्टर पांच के रहने वाले एक व्यक्ति ने चिंतपूर्णी थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि धर्मसाल मंहता के एक युवक ने उसकी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाकर 22 लाख रुपये हड़प लिए. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 384, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Dec 8, 2020, 2:08 PM IST

youth of chintpurni physically assaulted  kurukshetra women click nude photos
चिंतपूर्णी पुलिस.

चिंतपूर्णी:पड़ोसी राज्यहरियाणा में कुरुक्षेत्र के सेक्टर पांच के रहने वाले एक व्यक्ति ने चिंतपूर्णी थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. व्यक्ति का आरोप है कि धर्मसाल मंहता गांव के एक युवक ने उसकी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाकर 22 लाख रुपये हड़प लिए हैं. इतना ही नहीं, आपत्ति जनक तस्वीरें दिखा कर ढाई साल तक ब्लैकमेल करता रहा. पुलिस ने आइपीसी की धारा 376, 384, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

पुलिस के मुताबिक आरोपित युवक और महिला की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी. दोस्ती के बाद दोनों करीब आ गए और इन दोनों में शारीरिक संबंध भी बन गए. महिला के पति का आरोप है कि युवक ने अश्लील तस्वीरें अपने मोबाइल फोन से खींच ली और उसके बाद आरोपित उसे मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करता रहा. इसके बाद पैसे का लेन-देन शुरू हो गया. इस दौरान उसकी पत्नी से कभी नकदी तो कभी बैंक अकाउंट में पैसे मंगवाता रहा.

जान से मारने की धमकी दे रहा आरोपी

महिला के पति ने शिकायत में यह भी कहा है कि उसकी पत्नी मानसिक बीमार है और इलाज भी चंडीगढ़ में चल रहा है. पति का यह भी आराेप है कि लाखों रुपये हड़पने के बाद अब आरोपित युवक पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच तेज कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details