हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सरवीण चौधरी करेंगी जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की अध्यक्षताः DC ऊना

डीसी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी करेंगी. वहीं, कोविड-19 संकट के कारण इस बार रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे.

By

Published : Aug 11, 2020, 5:17 PM IST

Sarveen Chaudhary hois flag in una
Sarveen Chaudhary hois flag in una

ऊनाःजिला ऊना में स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान डीसी ऊना संदीप कुमार ने कहा कि इस बार जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ऊना के प्ररिसर में मनाया जाएगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी करेंगी.

डीसी संदीप कुमार ने कहा कि 15 अगस्त को सामाजिक न्याय मंत्री सरवीण चौधरी सुबह 11 बजे ध्वजारोहण करेंगी. इसके बाद मार्च पास्ट होगा. इसमें पुलिस, गृहरक्षक वाहिनी एवं अन्य टुकड़ियां शामिल होंगी. कोविड-19 संकट के कारण इस बार रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे.

संदीप कुमार ने समारोह स्थल पर मास्क सहित कोविड-19 से संबंधित सभी मानकों का पालन करने और सेनिटाइजर की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. उन्होंने समारोह को सफल बनाने के लिए सभी विभागीय अधिकारियों से अपना सकारात्मक सहयोग प्रदान करने की अपील की.

डीसी ऊना ने कहा कि सभी विभाग अपने-अपने कार्यालयों में बेहतरीन कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों की सूची उपायुक्त कार्यालय को उपलब्ध करवाएं ताकि उन्हें सम्मानित किया जा सके.

स्वतंत्रता सेनानी घर पर होंगे सम्मानित

डीसी ऊना ने कहा कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह पर कोरोना योद्धाओं को प्रशंसा पत्र प्रदान किए जाएंगे. कोविड संकट को देखते हुए जिला के स्वतंत्रता सेनानियों को घर पर ही सम्मानित किया जाएगा. संबंधित एसडीएम स्वतंत्रता सेनानियों को घर पर जाकर सम्मान प्रदान करेंगे.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाए सरकार: कुलदीप राठौर

ये भी पढ़ें- ऊर्जा मंत्री की जूठी मिठाई खाने वाला व्यापारी कोरोना नेगेटिव, कारोबारियों ने ली राहत की सांस

ABOUT THE AUTHOR

...view details