हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सोलन में भीषण सड़क हादसा: बस और एंबुलेंस की टक्कर में मरीज की दर्दनाक मौत

सोलन में सोमवार को सनवारा- जाबली के बीच रेलवे फाटक के समीप सिंगल लेन होने की वजह से एक पंजाब रोडवेज की बस की चंडीगढ़ की तरफ मरीज ले जा रही एम्बुलेंस की टक्कर हो गई. इस हादसे में 108 एंबुलेंस में सवार मरीज सहित डॉक्टर, नर्स और चालक को चोटें आई है जबकि मरीज की मौत हो गई है.

By

Published : Mar 9, 2020, 9:27 PM IST

road accident in Solan
सोलन में सड़क हादसा

सोलन: जिला सोलन में फोरलेन का कार्य कर रही कंपनी की लापरवाही का खामियाजा हर रोज आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. सोमवार को सनवारा- जाबली के बीच रेलवे फाटक के समीप सिंगल लेन होने की वजह से एक पंजाब रोडवेज की बस की चंडीगढ़ की तरफ मरीज ले जा रही एम्बुलेंस की टक्कर हो गई.

इस हादसे में 108 एंबुलेंस में सवार मरीज सहित डॉक्टर, नर्स और चालक को चोटें आई हैं जबकि मरीज की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एंबुलेंस की पंजाब रोडवेज की बस के साथ टक्कर हो गई. हादसे में डॉ. प्रकाश, चालक दीप, नर्स निशा को चोटें आई हैं जबकि इस दुर्घटना में एंबुलेंस में सवार मरीज 68 वर्षीय रणवीर की मौत हो गई है.

लोगों को रेस्क्यू करते लोग

दुर्घटना में एंबुलेंस ड्राइवर को भी गहरी चोटें आई हैं. मरीज के साथ अटेंडेंट एंबुलेंस में ही था, जिसे भी चोटें आई हैं. वहीं, बस में बैठी सवारियों को हल्की चोटें आई हैं. घायलों को ईएसआई परवाणू ले जाया गया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:पूर्व CM शांता कुमार ने मनाई होली, लोगों को दी त्योहार की बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details