हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऐसे कसा जाएगा चोरों पर शिकंजा, नालागढ़ पुलिस ने बुलाई दुकानदारों की बैठक

By

Published : Sep 11, 2019, 8:12 AM IST

सोलन के नालागढ़ में चोरों पर शिकंजा कसने को लेकर पुलिस द्वारा स्थानीय दुकादारों के साथ बैठक की गई. बैठक में मोबाइल फोन विक्रेता व ज्वेलर्स को जरूरी सुझाव दिए गए.

Nalagarh Police took meeting with shopkeepers

सोलनः नालागढ़ में चोरों पर शिकंजा कसने को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में स्थानीय दुकादारों के साथ बैठक की गई. आईपीएच रेस्ट हाउस में आयोजिक बैठक में मोबाइल फोन विक्रेता व ज्वेलर्स भी मौजूद रहे.

बैठक में बद्दी में बढ़ रही चोरी की घटनाओं की रोकथाम पर चर्चा की गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने सभी दुकानदारों को दुकानों की सुरक्षा के लिए सुझाव दिए. जिनमें सभी दुकानदारों को अपनी दुकान के अंदर व बाहर अच्छी गुणवत्ता के कैमरे लगाने, इकट्ठे होकर एक सुरक्षा गार्ड रखने, दुकान के अन्दर एक तिजोरी रखने और दुकानों पर आलार्म लॉक लगाने की बात कही.

वीडियो.

साथ ही दुकान के अंदर शिशे के दरवाजे व शीशे से बने काउंटर पर जीएसएम चिप लगाने के बारे कहा गया. पुलिस अधिकारी ने यह भी सुझाव दिया गया कि दुकान पर आने-जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखें व किसी भी प्रकार की कोई संदिग्धता पाई जाती है तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए. इस दौरान दुकानदारों ने कुछ सुझाव भी पुलिस को दिए. पुलिस अधिकारी ने इन सुझावों पर विचार करने की बात कही.

ये भी पढ़ें- शिमला में विधायकों के लिए अर्धनग्न होकर मांगा चंदा, यात्रा भत्ते के विरोध में CM को कहा धृतराष्ट्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details