हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

युवा पीढ़ी को कांग्रेस में मजबूत करने की जरूरत- विक्रमादित्य सिंह

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने युवा पीढ़ी को पार्टी में मजबूत करने की वकालत की हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सिंधिया पार्टी में सुलझे हुए नेता थे पार्टी में उन्होंने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है.

vikramaditiya singh on congress party
विक्रमादित्य सिंह बोले युवा पीढ़ी को कांग्रेस में मजबूत करने की जरूरत

By

Published : Mar 12, 2020, 8:27 PM IST

शिमलाःज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने युवा पीढ़ी को पार्टी में मजबूत करने की वकालत की हैं.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सिंधिया पार्टी में सुलझे हुए नेता थे पार्टी में उन्होंने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है. वे मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि देश मे उभरता हुआ युवा चेहरा थे. पार्टी क्यों छोड़ी है इसके बारे में उन्होंने कहा है.

उनके पार्टी छोड़ने पर निश्चित तौर पर कांग्रेस को आत्म चिंतन करने की जरूरत है. पार्टी में युवा पीढ़ी को मजबूत करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि क्या कारण है जो पार्टी में युवा अपने आपको अलग थलग समझ रहा है.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि आज पार्टी में देश और प्रदेश में आत्मचिंतन कर युवाओं को पार्टी में आगे लाने की जरूरत है, और निश्चितरूप से कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी इस पर संज्ञान लेंगी ओर भविष्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़े फैसले भी लेगी ताकि पार्टी देश में मजबूती के साथ उभरे.

ये भी पढ़ेंःहमीरपुर में बारिश दो दिन से जारी, किसानों ने की गेहूं की फसल खराब होने पर मुआवजे की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details