हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल प्रदेश की 10 बड़ी खबरें @ 9 PM

उत्तराखंड के नव नियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बधाई और शुभकामनाएं दी. जयराम ठाकुर ने कहा कि तीरथ सिंह रावत पार्टी के बहुत पुराने कार्यकर्ता हैं और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बेहतर ढंग से निभाया है. पालमपुर में बुधवार को बंडारू दत्तात्रेय ने पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से मुलाकात की. इस दौरान तकनीकी शिक्षा मंत्री रामलाल मारकंडा भी मौजूद रहे. राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने शांता कुमार के साथ बहुत पुराने और मधुर संबंध है.

By

Published : Mar 10, 2021, 8:54 PM IST

हिमाचल प्रदेश की 10 बड़ी खबरें @ 9 PM
top ten news of himachal pradesh till 9 pm

सीएम जयराम ठाकुर ने CM तीरथ सिंह रावत को दी बधाई

उत्तराखंड के नव नियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बधाई और शुभकामनाएं दी. जयराम ठाकुर ने कहा कि तीरथ सिंह रावत पार्टी के बहुत पुराने कार्यकर्ता हैं और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बेहतर ढंग से निभाया है.

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने पूर्व सीएम शान्ता कुमार से की मुलाकात

पालमपुर में बुधवार को बंडारू दत्तात्रेय ने पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से मुलाकात की. इस दौरान तकनीकी शिक्षा मंत्री रामलाल मारकंडा भी मौजूद रहे. राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने शांता कुमार के साथ बहुत पुराने और मधुर संबंध है.

सदन में आखिर भावुक हो गए वीरभद्र सिंह

बुधवार को हिमाचल विधानसभा में पिता और बेटे के बीच प्रेम,आदर, सत्कार की बेहद भावुक करने वाली तस्वीर सामने आई. हम बात कर रहे हैं वीरभद्र सिंह और विक्रमादित्य सिंह की. जिन उंगलियों ने कभी पिता का हाथ पकड़कर चलना सीखा था आज वो पिता का सहारा बनी हैं.

एक बार फिर रैली में गरजे वीरभद्र सिंह

बुधवार को कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में चौड़ा मैदान में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भावुक नजर आए. उन्होंने कहा कि वे भाषण नही देते बल्कि दिल से बात करते है. वीरभद्र सिंह ने कहा कि 2022 में कांग्रेस प्रदेश में सत्ता पर काबिज होगी.

शिमला में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली

कांग्रेस ने बुधवार को चौड़ा मैदान में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया, जिसमें कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत की.

माकपा विधायक राकेश सिंघा कैबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी से हाथ जोड़कर मांगी माफी

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में बुधवार को माकपा विधायक राकेश सिंघा कैबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी से हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए. मामला ही कुछ ऐसा था. माकपा के तेजतर्रार विधायक राकेश सिंघा भावनाओं में बहकर तैश में आ गए और टिप्पणी कर डाली कि जब मंत्री को अपने विभाग का ही पता नहीं तो ये कैसी कैबिनेट चल रही है.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर दिया बयान

हिमाचल प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे. बुधवार को कांग्रेस की आक्रोश रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व अन्य नेताओं ने वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही आगामी चुनाव लड़ने का ऐलान किया.

टेरिटोरियल आर्मी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हुआ प्रमोशन

अनुराग ठाकुर को बुधवार को टेरिटोरियल आर्मी में प्रोमोट कर उन्हें कैप्टन बनाया गया है. वह केन्द्रीय वित्त राज्य और कॉर्पोरेट मामलों के पहले ऐसे (वर्तमान सरकार में सांसद) मंत्री हैं जिन्हें रेगुलर कमिशंड ऑफिसर के तौर पर टेरिटोरियल आर्मी का कैप्टन बनाया गया है. उनकी इस उपलब्धि पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के साथ ही प्रदेश भर के भाजपा नेताओं ने बधाई दे रहे हैं.

रक्कड़ पुलिस के शिकंजे में आया नशा तस्कर

उपमंडल देहरा में पास पुलिस थाना रक्कड़ की टीम ने गत रात नाके के दौरान एक युवक से लगभग 11 किलोग्राम चरस की खेप बरामद की है. आरोपी युवक राजस्थान का रहने वाला है.

छोटी काशी मंडी पधारे बड़ा देव कमरुनाग

बड़ा देव कमरुनाग छोटी काशी मंडी पहुंच गये हैं. जिला प्रशासन व सर्व देवता समिति ने पूल घराट के पास देव कमरूनाग का भव्य स्वागत किया. देव कमरूनाग 7 दिनों तक टारना माता मंदिर में विराजमान रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details