हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

11 नवंबर से शुरू होगा रामपुर का अंतरराष्ट्रीय लवी मेला, सूक्ष्म स्तर पर होगा आयोजन

कोरोना महमारी की वजह से इस बार भी अंतरराष्ट्रीय लवी मेले का आयोजन सूक्ष्म स्तर पर किया जाएगा. एसडीएम रामपुर यादविन्द्र पाल ने बताया कि इस बार लवी मेले का आयोजन सूक्ष्म तौर पर ही किया जाएगा. जिसकी तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित की गई थी. यह मेला 11 से 14 नवंबर तक मनाया जाएगा.

By

Published : Nov 10, 2021, 3:09 PM IST

rampur-international-lavi-fair-will-start-from-november-11-in-rampur
फोटो.

रामपुर:शिमला जिले के रामपुर उपमंडल में अंतरराष्ट्रीय लवी मेले का आयोजन इस बार भी सूक्ष्म स्तर पर किया जाएगा. यह मेला 11 नवंबर यानी गुरुवार से शुरू हो जाएगा. मेले के आयोजन को लेकर बुधवार को एक बैठक का आयोजन किया गया.

मेले की गई व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी देते हुए एसडीएम रामपुर यादविन्द्र पाल ने बताया कि इस बार लवी मेले का आयोजन सूक्ष्म तौर पर ही किया जाएगा. जिसकी तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित की गई थी. उन्होंने कहा कि मेले के आयोजन को सूक्ष्म स्तर किए जाने का कारण कोरोना महामारी है.

लवी मेले में स्थानीय उत्पादन लेकर लोग मैदान में बैठ सकते हैं. अन्य को यहां पर बैठने की कोई व्यवस्था नहीं रहेगी. जिसको लेकर नगर परिषद को व्यवस्था करने का निर्देश दे दिया गया है. वहीं, बिजली पानी की व्यवस्था करने के लिए विभिन्न विभाग के अधिकारियों को कहा गया है.

एसडीएम ने बताया कि मेले का शुभारंभ स्थानीय किसी वरिष्ठ नागरिक से किया जाएगा. वहीं, इस दौरान उन्होंने बताया कि मेला मैदान में कोरोना गाइडलाइन का भी पुरी तरह से पालन किया जाएगा. यह मेला 11 से 14 नवंबर तक मनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: SIRMAUR: विशेष समुदाय की युवती के सोशल मीडिया अकाउंट से देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details