हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सीएम के गृह क्षेत्र में बीजेपी की हार से कांग्रेस गदगद, राठौर बोले: सरकार की नीतियों से लोग खुश नहीं

सीएम जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा में जिला परिषद चुनाव में बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों की हार हुई है. चुनाव परिणाम पर पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी सरकार की नीतियों से लोग खुश नहीं है. यही कारण है कि बड़े-बड़े नेताओं मंत्रियों और सांसद अपने क्षेत्र में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों को ही नहीं जीता पाए.

पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर
पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर

By

Published : Jan 23, 2021, 5:48 PM IST

शिमला: जिला परिषद के चुनावों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र में भाजपा समर्थित 2 प्रत्याशियों की हार से कांग्रेस पार्टी खुश नजर आ रहा है. सिराज में जिला परिषद के 4 वार्डों में भाजपा समर्थित प्रत्याशी मात्र 2 सीटों पर ही जीत हासिल कर पाई है. पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया दी है.

पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने दी प्रतिक्रिया

सीएम जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा में बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों की हार पर पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी सरकार की नीतियों से लोग खुश नहीं है. यही कारण है कि बड़े-बड़े नेताओं मंत्रियों और सांसद अपने क्षेत्र में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों को ही नहीं जीता पाए.

वीडियो

सरकार से आम जनता नाखुश

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी के 3 सालों के कार्यकाल से लोग पूरी तरह से नाखुश हैं. जिला परिषद में भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है. बीजेपी के बड़े नेता भी अपने गृह क्षेत्र में अपने उम्मीदवारों को नहीं जीता पाए. सीएम जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र में भी कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने बीजेपी को झटका दिया है.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को चुनौती

प्रदेश की बीजेपी सरकार से लोगों का विश्वास उठ गया है. नगर निकाय चुनाव में भी बीजेपी ने जनमत चुरा कर अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाए हैं. अब बीडीसी-जिला परिषद में भी इस तरह का खेल बीजेपी खेल सकती है. राठौर ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी ने जिला परिषद की जो सूची जारी की थी, उसे सार्वजनिक करें. उससे साफ पता लग जाएगा कि जीते हुए कितने बीजेपी समर्थित उम्मीदवार हैं.

ये भी पढ़ें: जिला परिषद चुनाव: सीएम जयराम के सिराज विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की बड़ी हार, पार्टी में हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details