हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

31 मार्च को महंगाई के खिलाफ हिमाचल कांग्रेस बोलेगी हल्ला, पूरे प्रदेश में होगा धरना प्रदर्शन

By

Published : Mar 28, 2022, 8:37 PM IST

देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ हिमाचल कांग्रेस 31 मार्च को प्रदेश के सभी कांग्रेस ब्लॉकों में महंगाई मुक्त भारत धरना व मार्च का आयोजन करेगी. इसी क्रम में 7 अप्रैल को (Himachal Congress protest against inflation) शिमला में राज्य स्तरीय महंगाई मुक्त भारत धरना व मार्च का आयोजन किया जाएगा. यह जानकारी हिमाचल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने दी.

Himachal Congress protest against inflation
महंगाई के खिलाफ हिमाचल कांग्रेस

शिमला:अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर देश में पेट्रोल-डीजल व एलपीजी के बढ़ते मूल्यों के विरोध में प्रदेश कांग्रेस महंगाई मुक्त भारत धरना व मार्च का आयोजन करेगी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने (Himachal Congress protest against inflation) बताया कि 31 मार्च को प्रदेश के सभी कांग्रेस ब्लॉकों में इस कार्यक्रम के तहत धरना और मार्च किया जाएगा जबकि 2 मार्च से 4 अप्रैल तक सभी जिलों में जिला स्तरीय धरना व मार्च किया जाएगा.

कुलदीप सिंह राठौर ने बताया कि इसी क्रम में 7 अप्रैल को शिमला में (Himachal Congress protest against inflation) राज्य स्तरीय महंगाई मुक्त भारत धरना व मार्च का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर होने वाले इस धरने में सभी जिला कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित सभी अग्रणी सगंठनों के पदाधिकारी महिला कांग्रेस, सेवादल, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, इंटक के अतिरिक्त कांग्रेस के सभी विभागों के सभी सदस्यों को आवश्यक तौर पर भाग लेने को कहा है.

इसके अतिरिक्त 7 अप्रैल को शिमला में होने वाले इस राज्य स्तरीय धरना और मार्च में भी सभी पार्टी पदाधिकारियों के साथ-साथ सभी अग्रणी सगंठनों व विभागों के सभी पदाधिकारियों की मौजूदगी सुनिश्चित की गई है.

ये भी पढे़ं:SFJ की धमकी के बीच रिज मैदान पर तिरंगा यात्रा निकालेंगे विक्रमादित्य सिंह, सभी संगठनों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details