हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

राज्यपाल कलराज मिश्र के लिए राजभवन में विदाई समारोह आयोजित, भावुक हुए गवर्नर

राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर राज्यपाल ने राजभवन के स्टाफ की तारीफ की है.

By

Published : Sep 6, 2019, 11:24 PM IST

Updated : Sep 6, 2019, 11:46 PM IST

Governor Kalraj Mishra

शिमला: राज्यपाल कलराज मिश्र के सम्मान में शुक्रवार को राजभवन में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव राकेश कंवर ने राज्यपाल कलराज मिश्र और लेडी गवर्नर को सम्मानित किया.

राज्यपाल ने इस अवसर पर राजभवन स्टाफ की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के कर्मचारियों ने अपने कार्य में समर्पण और मेहनत से उन्हें काफी प्रभावित किया है. उन्होंने कहा कि नई जिम्मेदारी के साथ वह हिमाचल से जा रहे हैं, लेकिन यहां मिले स्नेह और अपनेपन से उन्हें नई ऊर्जा मिली है, जिनसे उनको अधिक कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी. उन्होंने कहा कि यहां संबंधों के आधार पर उन्हें लोगों में औपचारिकता नहीं बल्कि लोगों में अपनापन लगा है.

राज्यपाल के सचिव राकेश कंवर ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि बहुत बड़े व्यक्तित्व के सानिध्य में कार्य करने का मौका मिला. हिमाचल प्रदेश में उनके कार्यकाल के समय में मिली सीख राजभवन का हर कर्मचारी जीवन में अपनाने की कोशिश करेगा. उन्होंने राजस्थान के गवर्नर के रूप में नई जिम्मेदारी के लिए कलराज मिश्र को राजभवन स्टाफ की ओर से शुभकामनाएं दी.

Last Updated : Sep 6, 2019, 11:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details