हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

IGMC में देर रात भिड़े दो गुट, ईंट से तीमारदार का फोड़ा सिर

आईजीएमसी में हुई दोनों गुटों की मारपीट से मरीजों और तीमारदारों में अफरा तफरी मच गई. गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मामला शांत कराया.

By

Published : May 7, 2019, 8:59 PM IST

Updated : May 7, 2019, 9:21 PM IST

घायल युवक.

शिमला: आईजीएमसी में आए दिन मारपीट की घटना सामने आती रहती है. जिसके चलते लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है. सोमवार की देर रात भी एक मामला सामना आया है. जहां दो पक्षों में हुई लड़ाई में एक तीमारदार घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस बड़ी मुश्किल से मामला शांत कराया है.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में लोस चुनाव की तैयारियां जोरों पर, मतदान कर्मचारियों को लगातार दी जा रही ट्रेनिंग

घायल युवक के मुताबिक वह आईजीएमसी में मरीज का उपचार के लिए गया था. आरोप है कि सोमवार की देर रात जब वह न्यू ओपीडी की तरफ से बाहर निकला तो वहां बैठे चार लोगों ने वहां आने के बारे में पूछा. जवाब देने पर एक युवक ने उसके सिर पर ईंट से हमला कर उसे घायल कर दिया. तभी घायल युवक ने घटना की जानकारी अपने दोस्तों की दी.

ये भी पढ़ें: PCC चीफ का CM पर आरोप, हार के डर से करवा रहे कांग्रेस नेताओं की 'जासूसी'

तीमारदार युवक के दोस्त जब आईजीएमसी पहुंचे तो इमरजेंसी वार्ड के बाहर फिर से दोनों गुटों के बीच लात गुस्से बरसे. आईजीएमसी में तैनात गार्ड ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मामला शांत कराया. दोनों गुटों की मारपीट से मरीजों और तीमारदारों में अफरा तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें: CM की जनसभा में भीड़ रोकने के लिए कार्यकर्ताओं ने जब मंच पर लगाए ठुमके... देखें Video

वहीं, इस मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोश शुक्ला का कहना है कि दो गुटों के बीच लड़ाई का मामला पुलिस के ध्यान में आया है. पुलिस दोनों गुटों का बयान लेने के बाद मुकदमा दर्ज करेगी. जिस भी गुट की गलती होगी उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Last Updated : May 7, 2019, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details