हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना काल में बेहतर सेवाओं के लिए सम्मान, राज्यपाल ने डॉ. राहुल गुप्ता को भेजा बधाई पत्र

By

Published : Jul 9, 2021, 8:13 PM IST

आईजीएमसी में कोरोना काल के दौरान उत्कृष्ठ सेवाओं और लेडी गवर्नर वसंथा दत्तात्रेय की बेहतर देखभाल के लिए आईजीएमसी के प्रशासनिक अधिकारी डॉ. राहुल गुप्ता को गवर्नर ने प्रशंसा की है. बंडारू दत्तात्रेय ने बधाई संदेश में लिखा कि इस तरह की कर्तव्यनिष्ठा रखने वाले चिकित्सक प्रेरणादायक हैं. आशा है कि वे भविष्य में भी इसी तरह कार्य करते रहेंगे.

dr-rahul-gupta-received-honour-for-his-excellent-service-from-the-governor
फोटो.

शिमला: काेराेना काल में उत्कृष्ठ सेवाओं और लेडी गवर्नर वसंथा दत्तात्रेय की बेहतर देखभाल के लिए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आईजीएमसी के प्रशासनिक अधिकारी और स्टाेर इंचार्ज डाॅ. राहुल गुप्ता की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई पत्र भेजा है.

राज्यपाल ने अपने बधाई संदेश में डाॅ. राहुल गुप्ता के लिए लिखा है कि उन्हाेंने आईजीएमसी में लेडी गर्वनर की देखभाल जिस तरह से की उससे गर्वनर काफी प्रभावित हुए. उन्हाेंने कहा कि इस तरह की कर्तव्य निष्ठा रखने वाले कुशल चिकित्सक प्रेरणादायक हैं. उन्हाेंने भविष्य के लिए आशा जताई कि वह इसी तरह बेहतर कार्य करते रहेंगे.

डाॅ. राहुल गुप्ता ने काेराेना काल में दिन-रात आईजीएमसी में सेवाएं दी हैं. उनके रहते हुए आईजीएमसी में काेराेना से पीड़ित और सामान्य मरीजाें काे दवाओं और ऑक्सीजन की कमी नहीं आई. अस्पताल में बेड बढ़ाने काे लेकर भी उन्हाेंने एडवांस में तैयारियां रखी थी. वह खुद जाकर वार्डाें में कई बार व्यवस्थाएं भी जांचते थे. ऐसे में उनकी सेवाओं से गर्वनर बंडारू दत्तात्रेय प्रभावित हुए.

ये भी पढ़ें: विदेश जाने वालों को 13 जुलाई को लगेगी वैक्सीन, शिमला में यहां होगा टीकाकरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details