हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना संदिग्ध मरीज पर CM जयराम ने दी प्रतिक्रिया, बोले- वायरस से निपटने के लिए सरकार तैयार

By

Published : Mar 3, 2020, 8:05 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 8:28 PM IST

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में कोरोना वायरस का एक मामला सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. उक्त व्यक्ति साउथ कोरिया से घर वापस आया है. वहीं, सूचना मिलने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है.

cm jairam on Corona virus
cm jairam on Corona virus

शिमला: खांसी-जुखाम की शिकायत के बाद व्यक्ति को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. इस घटना के बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस प्रभावित देश साउथ कोरिया से व्यक्ति अपने घर वापस आया है. खांसी और जुखाम की शिकायत के बाद उसे आईजीएमसी में भर्ती कराया गया है. आईजीएमसी में स्पेशल वार्ड की व्यवस्था की गई है.

वीडियो.

वहीं सीएम जयराम ठाकुर से ईटीवी भारत के संवाददाता ने इस बारे में खास बातचीत की और जाना कि प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए क्या तैयारी है.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में एक व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण, IGMC रेफर

ईटीवी से खास बातचीत में सीएम जयराम ने कहा कि जब तक मामले की पुष्टि नहीं हो जाती तब तक इस बारे में ज्यादा कुछ कहना सहीं नहीं होगा. वहीं सीएम ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए हिमाचल सरकार पूरी तरह से तैयार है. और धर्मशाला में विशेष तैयारी की गई है क्योंकि वहां कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों के पहुंचने की संभावना सबसे ज्यादा है.

ये भी पढ़ें:देवता के नाम पर जातीय भेदभाव का मामला, डीएसपी (एलआर) करेंगे मामले की जांच

Last Updated : Mar 3, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details