हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

दिल्ली में HRD मंत्री से मिले CM जयराम, हिमाचल में एक और केंद्रीय विश्वविद्यालय की रखी मांग

जयराम ठाकुर ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय संचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से भेंट की.

By

Published : Jun 8, 2019, 1:40 AM IST

CM jairam meet with union ministers in delhi

नई दिल्ली/शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की. जयराम ठाकुर ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, केंद्रीय संचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से भेंट की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सीएम जयराम.

सीएम जयराम ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक से मुलाकात कर उन्हें केंद्रीय मंत्रालय में अपना पदभार ग्रहण करने के लिए बधाई दी. वहीं, मुख्यमंत्री ने प्रदेश में केंद्रीय विद्यालय खोलने एवं प्रदेश में गुणात्मक शिक्षा के विस्तार के लिए एक और केंद्रीय विश्वविद्यालय खोलने का अनुरोध किया.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ सीएम जयराम.

वहीं, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल ने भी शिक्षा की गुणवत्ता के विस्तार के लिए हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है. इस दौरान सीएम जयराम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उन्हें 26 और 27 सिंतबर को धर्मशाला में होने वाली इन्वेस्टर्स मीट के लिए आमंत्रित किया.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ सीएम जयराम ठाकुर.

इसके अलावा सीएम ने केंद्रीय कानून एवं दूर संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद से भी मुलाकत की और उन्हें उनकी जीत के लिए बधाई दी. मुलाकात के दौरान सीएम जयराम ने केंद्रीय मंत्री के साथ प्रदेश से संबंधित विकासात्मक मुद्दों पर चर्चा की. वहीं, सीएम जयराम ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से भी मुलाकात की. उन्होंने इस मुलाकात के दौरान प्रदेश से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details