हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

लवी मेले से पहले रामपुर-ब्रो मार्ग पर यातायात व्यवस्था खस्ता, राहगीर परेशान

रामपुर में कोर्ट परिसर से लेकर रामपुर-ब्रो पुल तक सुबह से ही जाम लगना शुरू हो जाता है. जिससे पैदल चलने वाले राहगीरों को मुश्किल का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Sep 28, 2019, 3:13 PM IST

रामपुर ब्रो पुल

शिमला: रामपुर में कोर्ट परिसर से लेकर रामपुर-ब्रो पुल तक यातायात व्यवस्था पुरी तरह से चरमरा गई है. आलम यह है कि यहां हर दिन सुबह से ही जाम लगना शुरू हो जाता है. जिससे पैदल चलने वाले राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

व्यापारियों ने बताया कि रामपुर से ब्रो जाने वाली सड़क पर कई लोग अपने निजी वाहन पार्क कर देते हैं. जिससे अन्य वाहनों का यहां से निकलना मुश्किल हो जाता है और सड़क पर हर दिन जाम लगता है. जाम को खुलने में लगभग आधा घंटे से एक घंटे का समय लगता है.

वीडियो

व्यापारियों ने बताया कि जाम की समस्या दिनों-दिन बड़ती ही जा रही है. हर दिन सैकड़ों की संख्या में स्कूल जाने वाली छात्राएं पैदल चलकर सफर करती है. जिससे कई बार छात्राएं स्कूल के लिए लेट हो जाती हैं.

व्यापारियों का कहना है कि अब अंतराष्ट्रीय लवी मेला भी शुरू होने वाला है, जिसको लेकर यहां से लगातार वाहनों की आवाजाही शुरू हो जाएगी. ऐसे में यहां पर पुलिस कि तैनाती करनी जरूरी है, ताकि लोग सड़क के किनारे अवैध रूप से अपने वाहनों को पार्क न कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details