हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में कोरोना के 3 नए मामले आए सामने, 2 ITBP के जवान शामिल

By

Published : Jul 17, 2020, 8:32 PM IST

जनजातीय जिला किन्नौर में कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं. नए मामलों के साथ जिला में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 39 पहुंच चुका है, जिनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 18 हैं.

corona positive in kinnaur
डिजाइन फोटो.

किन्नौर: देश के साथ-साथ प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. किन्नौर में कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं. नए कोरोना संक्रमितों में एक बीआरओ का मजदूर है, जबकि दो आईटीबीपी के जवान शामिल हैं.

संक्रमितों में श्यासो खड़ में बीआरओ के पुल निर्माण में काम करने वाला मजदूर शामिल है, जो झारखंड का रहने वाला है. मजदूर के संपर्क में आने वाले नौ अन्य मजदूरों को श्यासो के पास बीआरओ के ठहराव स्थल पर ही क्वारंटाइन किया गया है.

वहीं, दो अन्य लोग आईटीबीपी के जवान जंगी कैंप में पॉजिटिव आए हैं, जो पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर से 50 आईटीबीपी के जवानों के साथ जंगी कैंप आए थे. जवानों में 17 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और कुछ जवानों की रिपोर्ट इनकनक्लूसिव आई थी, जिसमें अब दो अन्य जवान भी पॉजिटिव आए हैं. इन दोनों जवानों को जंगी आईटीबीपी कैंप में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन किया गया है और एक बीआरओ के मजदूर को रिकांगपिओ डेडिकेटेड सेंटर लाया जा रहा है. सीएमओ किन्नौर सोनम नेगी ने मामलों की पुष्टि की है.

बता दें कि नए मामलों के साथ जिला में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 39 पहुंच चुका है, जिनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 18 हैं और 21 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 1402 पहुंच चुका है, जिसमें 383 एक्टिव मरीज हो गए हैं, जबकि नौ लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 995 ठीक हो चुके है.

ये भी पढ़ें:सिंघा के आरोपों पर बिंदल का जवाब, न किसी रिश्तेदार को नौकरी दी न ही सिफारिश की

ABOUT THE AUTHOR

...view details