हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

टोंस नदी में डूबे युवक का 4 दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग, NDRF की टीम भी बैरंग लौटी

हिमाचल-उत्तराखंड की सीमा पर किल्लौड़ क्षेत्र में टोंस नदी में रविवार शाम डूबे 19 वर्षीय युवक अजय रावत का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. युवक सहसपुर उत्तराखंड का रहने वाला है.

By

Published : Apr 11, 2019, 10:32 PM IST

नदी में डूबे युवक की तलाश जारी

सिरमौर: हिमाचल-उत्तराखंड की सीमा पर किल्लौड़ क्षेत्र में टोंस नदी में रविवार शाम डूबे 19 वर्षीय युवक अजय रावत का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. युवक सहसपुर उत्तराखंड का रहने वाला है.

नदी में डूबे युवक की तलाश

टोंस नदी में लापता हुए युवक को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई थी, जिसने दो दिन तक युवक की तलाश की, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी. अब उत्तराखंड जल पुलिस व स्थानीय पुलिस सहित गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हुए हैं, मगर 4 दिन बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि दो दिन तक एनडीआरएफ की टीम ने भी टोंस नदी में युवक की तलाश की, लेकिन कुछ नहीं पता चल सका. अब उत्तराखंड व हिमाचल पुलिस सहित गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हुए हैं. जैसे ही युवक का कोई सुराग हाथ लगता है, आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

नदी में डूबे युवक की तलाश जारी

गौरतलब है कि रविवार शाम 19 वर्षीय अजय रावत पुत्र अनांग पाल निवासी सहसपुर उत्तराखंड अपने दो दोस्तों के साथ यहां घूमने आया था. इसी बीच किल्लौड़ पुल के समीप टोंस नदी में युवक नहाते समय अचानक पानी की डूब गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details