हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पच्छाद में ब्लॉक कांग्रेस ने समस्याओं का मुद्दा उठाया, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Mar 26, 2022, 5:21 PM IST

सिरमौर जिले के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न मांगों को लेकर आज ब्लॉक कांग्रेस मंडल ने एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन (Block Congress submitted memorandum to SDM in Nahan)भेजा.

Block Congress submitted memorandum to SDM in Pachhad
पच्छाद में ब्लॉक कांग्रेस ने समस्याओं का मुद्दा उठाया

नाहन: सिरमौर जिले के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न मांगों को लेकर आज ब्लॉक कांग्रेस मंडल ने एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन (Block Congress submitted memorandum to SDM in Nahan)भेजा. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर के नेतृत्व में कांग्रेस ने राज्यपाल को यह ज्ञापन भेजा. राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में कांग्रेस ने कहा कि पच्छाद क्षेत्र के सड़कों की हालत दिन-प्रतिदिन खराब हो रही,इससे हर रोज लोगों आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

नारग, ओच्छघाट मार्ग, मढ़ीघाट से नारग, जामन की सैर से ढंग्यार, काहन से मंडी खड़ाना, बागथन, गैथल भझेड़ सड़क का मरम्मत कार्य अधूरा पड़ा हुआ और डूंगाघाट से बागथन सड़क की हालत खस्ता हो चुकी है.वहीं, क्षेत्र लोगों को पीने के पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा है. उठाऊ पेयजल योजना बडू साहिब से सराहां, उठाऊ पेयजल योजना मछला से बनाह की सैर व मंडी खड़ाना में 8-8 दिन तक लोगों को पानी नहीं मिल रहा.वहीं,कई योजनाएं अधूरी पड़ी हुई है.

कांग्रेस ने ज्ञापन में कहा कि नारग कॉलेज को प्रदेश हाईकार्ट के आदेश के बावजूद सरकार खोलने में आनाकानी कर रही, इससे छात्रों को सोलन व सराहां जाना पड़ रहा हैं. सिविल अस्पताल सराहां में अल्ट्रासाऊंड मशीन नहीं होने के कारण लोगों को नाहन व सोलन के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं.वहीं,कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि मांगों को जल्द नहीं माना गया तो आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:आम आदमी पार्टी का दावा: 3 दिन में 3 हजार से ज्यादा लोग पार्टी से जुड़े, भ्रामक आंकड़ों के आरोपों को बताया झूठा

ABOUT THE AUTHOR

...view details