हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

लापता युवक की तलाश में अब तक गोताखोरों के हाथ खाली, 2 दिन पहले बीएसएल नहर में गिरा था

मंडी जिला के सुंदरनगर में रविवार शाम धनोटू-बग्गी मार्ग पर बाइक स्किड होने से बीएसएल नहर में गिरे दो युवकों में से एक युवक का पता हादसे के दूसरे दिन भी नहीं चला.

By

Published : Mar 26, 2019, 10:30 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 10:45 PM IST

लापता युवक की तलाश में अब तक गोताखोरों के हाथ खाली

सुंदरनगर: मंडी जिला के सुंदरनगर में रविवार शाम धनोटू-बग्गी मार्ग पर बाइक स्किड होने से बीएसएल नहर में गिरे दो युवकों में से एक युवक का पता हादसे के दूसरे दिन भी नहीं चला.

बता दें कि रविवार बुलेट स्कीड होने से बाइक सवार दो युवक बीएसएल नहर में गिर गए थे, जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे युवक पता लगाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बल्ह पुलिस ने घटनास्थल पर माहूंनाग डाईविंग एसोसिएशन महादेव के गोताखोरों की मदद से लापता युवक यादव सिंह की तलाश में सर्च अभियान की शुरूआत की, लेकिन लापता युवक का कोई सुराग नहीं लगा.बीएसएल नहर में गिरे दो युवकों में से एक युवक का पता लगाने के लिए दूसरे दिन भी सर्च अभियान घटनास्थल से लगभग 8 किलोमीटर दूर स्थित बीएसएल जलाशय सुंदरनगर तक किया गया, लेकिन लापता युवक का कोई सुराग नहीं लगा.

डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि युवकों का पता लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है. उन्होंने बताया कि सर्च अभियान में बीबीएमबी के गोताखोरों की सहायता भी ली गई है.

Last Updated : Mar 26, 2019, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details