हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NH-21 पर दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में चार लोग घायल

कनैड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप एनएच 21 पर हुआ हादसा. पुलिस ने दोनों चालकों के खिलाफ दर्ज किया मामला.

By

Published : Apr 11, 2019, 10:26 AM IST

सुंदरनगर में हुए सड़क हादसे में चार लोग घायल.

सुंदरनगर: उपमंडल सुंदरनगर के कनैड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप बुधवार की देर रात दो कारों में भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भर्ती कराया गया. पुलिस ने दोनों कार के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बुधवार की देर रात कनैड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप एक कार एचपी 33 ई 6302 की टक्कर सुंदरनगर की ओर आ रही एचपी 03डी 2407 की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि दोनों कारों क परखच्चे उड़ गए. कार में सवार चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए.

घायलों को वहां मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस के जरिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया. घायलों की पहचान महेंद्र सिंह निवासी मंडी, मुनव्वर हुसैन, फरदीन और मोहम्मद कैफ निवासी बल्ह ढाबन मंडी के रूप में हुई है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कनैड़ के पास दो कारों की आपसी टक्कर में चार लोग घायल हुए हैं. घायलों का उपचार मैडिकल कॉलेज नेरचौक में चल रहा है. पुलिस ने दोनों कार चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details