हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

4 वर्षों में प्रदेश में तो छोड़ो सीएम के विधानसभा क्षेत्र में भी नहीं हुआ विकासः कुलदीप राठौर

By

Published : Aug 12, 2021, 5:04 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने जंजैहली में अपने दौरे के पांचवें दिन सिराज विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का घेराव किया है. कुलदीप राठौर ने कहा कि सुना था प्रदेश में केवल सिराज में विकास हो रहा है, लेकिन यह एक गलतफहमी निकली. उन्होंने कहा कि सिराज में सड़कों की हालत दयनीय है और प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में 12 हैलीपेडों का निर्माण करवा रहे हैं.

Kuldeep Rathore news, कुलदीप राठौर न्यूज
फोटो.

मंडी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर मंडी जिला के दौरे पर हैं. वहीं, वीरवार को कुलदीप राठौर ने जंजैहली में अपने दौरे के पांचवें दिन सिराज विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का घेराव किया है. सिराज के जंजैहली में आयोजित सिराज कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन के उपरांत पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में उन्होंने कहा कि सिराज में हालात काफी खराब हैं.

कुलदीप राठौर ने कहा कि सुना था प्रदेश में केवल सिराज में विकास हो रहा है, लेकिन यह एक गलतफहमी निकली. उन्होंने कहा कि सिराज में सड़कों की हालत दयनीय है और प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में 12 हैलीपेडों का निर्माण करवा रहे हैं.

उन्होंने प्रदेश सरकार के मुखिया पर सिराज में जनता के धन का दुरूपयोग करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने प्रदेश के सीएम के गृह विधानसभा क्षेत्र में जमकर जुबानी हमले बोलते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री अपने जिला व गृह विधानसभा में विकास करवाने में असफल साबित हुआ हो उनसे प्रदेश के विकास की क्या उम्मीद रखी जा सकती है.

वीडियो.

उन्होंने सिराज में हुए विकास का श्रेय कांग्रेस पार्टी की सरकारों को दिया. इससे पूर्व उन्होंने सिराज के जंजैहली में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया और कार्यकर्ताओं में आगमी चुनावों के चलते जोश भरने के साथ ही कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों व स्थानीय नेताओं की नब्ज भी टटोली.

वहीं, इस मौके पर कार्यकर्ता सम्मेलन के उपरांत पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मंडी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व में मंत्री रहे कौल सिंह ठाकुर ने भी प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को आड़े हाथों लिया. उन्होंने मंडी जिला के साथ-साथ सिराज में लोकल ठेकेदारों को काम न देकर बाहरी राज्यों की बड़े ठेकेदारों को ही मात्र क्षेत्र में विकास कार्यों से संबंधित काम देने का गंभीर आरोप लगाया.

मंडी जिला के दौरे के पांचवें दिन प्रदेश कांग्रेस कामेटी के प्रदेश अध्यक्ष का सिराज के क्षेत्र में पहुंचने पर लठयाणी, कांढा, थुनाग व जंजैहल में युवा कांग्रेस, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. उपरांत इसके प्रदेश कांगेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर करसोग के लिए रवाना हुए.

फोटो.

इस दौरान उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के अध्यक्ष प्रकाश चौधरी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव व युवा नेता अदित्य विक्रम सिंह, कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेत राम ठाकुर, जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रिंकू चंदेल, तरूण ठाकुर सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-शिमला के होटल आशियाना में हिमाचली थाली और एप्पल टी की धूम, लोगों को खूब भा रहा स्वाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details