हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गैंगरेप के आरोपियों को व्यंजन परोसने का मामला, SP मंडी तक 18 दिसंबर को पहुंचेगी रिपोर्ट

By

Published : Dec 15, 2021, 6:54 PM IST

accused of gang rape in sundernagar: कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए सुंदरनगर गैंगरेप के गिरफ्तार आरोपियों को मंडी के सेरी मंच पर व्यंजन परोसने वाले मामले की रिपोर्ट रविवार तक पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच जाएगी, वहीं पुलिस अधीक्षक ने इस बारे में आला अधिकारियों को भी सूचित कर दिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री (SP Mandi Shalini Agnihotri) ने बताया कि एएसपी मंडी को मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं और तीन दिनों के भीतर मामले की रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 18 दिसंबर तक का रिपोर्ट उनके पास पहुंच जाएगी, उसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

accused of gang rape in sundernagar
फोटो.

मंडी:कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए सुंदरनगर गैंगरेप के गिरफ्तार (accused of gang rape in sundernagar) आरोपियों को मंडी के सेरी मंच पर व्यंजन परोसने वाले मामले की (food served to rape accused mandi) रिपोर्ट रविवार तक पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच जाएगी, वहीं पुलिस अधीक्षक ने इस बारे में आला अधिकारियों को भी सूचित कर दिया है.

बता दें कि बीते रोज सुंदरनगर में गैंगरेप के गिरफ्तार (serving dishes to accused of gang rape) आरोपियों की पेशी के बाद पुलिस कर्मियों ने आरोपियों को धूप सेंकने के लिए सेरी मंच पर बैठा दिया. यहां उनके परिजन पहले से घर से लजीज पकवान लाकर बैठे हुए थे. सभी आरोपियों को यह लजीज पकवान परोसे गए और इन्हें लेकर आए पुलिस कर्मी मूकदर्शक बनकर बैठे रहे.

शहर के भीड़ भाड़ भरे इलाके में हो रही यह आवभगत लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई. लोगों ने इसके फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल (photo viral on social media) कर दिए. जैसे ही यह मामला एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री के ध्यान में आया तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से मामले की जांच शुरू कर दी. प्रारंभिक जांच में उन्होंने इसमें पुलिस कर्मियों की लापरवाही पाई गई है.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री (SP Mandi Shalini Agnihotri) ने बताया कि एएसपी मंडी को मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं और तीन दिनों के भीतर (Gang rape accused mandi) मामले की रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 18 दिसंबर तक का रिपोर्ट उनके पास पहुंच जाएगी, उसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद बिपिन रावत और अन्य अफसरों की याद में मनाली की कल्पना ठाकुर लगाएंगी 3000 पौधे

ABOUT THE AUTHOR

...view details