हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भारतीय जनता पार्टी की ई-विस्तारक योजना के तहत सुंदरनगर में बैठक का आयोजन

By

Published : Sep 12, 2020, 7:01 PM IST

बीजेपी की ई विस्तारक योजना के तहत एक विशेष बैठक शनिवार को सुंदरनगर में आयोजित की गई. इस बैठक की अध्यक्षता मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा द्वारा की गई. भाजपा संगठन महामंत्री पवन राणा भी मौजूद रहे.

ram swaroop
ram swaroop

मंडी/सुंदरनगर:मंडी संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की ई विस्तारक योजना के तहत एक विशेष बैठक शनिवार को सुंदरनगर में आयोजित की गई. इस बैठक की अध्यक्षता मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा द्वारा की गई.

इस मौके पर भारतीत जनता पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा, प्रदेश महामंत्री व विधायक सुंदरनगर राकेश जंवाल, जिलाध्यक्ष दलीप सिंह ठाकुर, बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी सहित मंडी लोकसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में ई विस्तारक योजना के तहत भारतीत जनता पार्टी को बूथ स्तर से मजबूत करने को लेकर योजना बनाई गई.

वीडियो.

प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जंवाल ने कहा की प्रदेश में भाजपा को बूथ स्तर से पन्ना प्रमुख तक मजबूत करने के लिए इन दिनों प्रदेशभर में विस्तारक की योजना चलाई जा रही है. जिसके तहत एक सितंबर से 30 अक्टूबर तक प्रदेश के सभी संसदीय क्षेत्रों में विस्तारक के तहत काम किया जा रहा है.

सबसे पहले हमीरपुर में इस योजना पर काम किया गया. उसके बाद कांगड़ा संसदीय क्षेत्र, एक अक्टूबर से 15 अक्टूबर मंडी संसदीय क्षेत्र और 15 अक्टूबर से 30 तक शिमला संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की विस्तारक योजना होगीं.

इस योजना के तहत हमारे कार्यकर्ता सभी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी का सगठन बूथ स्तर मजबूत हो इसके लिए कार्य किया जा रहा है. इसी के तहत सुंदरनगर में मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा और भाजपा संगठन महामंत्री पवन राणा कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन मिला है.

पढ़ें:सोशल मीडिया के सहारे महिला का वापस किया मंंगलसूत्र, पेश की ईमानदारी की मिसाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details