हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

KULLU: बंजार मैदान में आपस में भिड़ी स्कूली छात्राएं

By

Published : Dec 11, 2021, 5:17 PM IST

बंजार के मेला मैदान में छात्राओं के (School girls fight in Banjar) दो गुट में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Kullu viral video) में खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है छात्राओं में हुई इस लड़ाई से पहले यहां छात्र गुट की भी लड़ाई हुई थी. यह भिड़ंत किन कारणों से हुई फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल पाया है.

School girls fight in Banjar
बंजार में स्कूली छात्राओं की लड़ाई

कुल्लू:जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार के मेला मैदान में छात्राओं के दो गुट में मारपीट का (School girls fight in Banjar) मामला सामने आया है. छात्राओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल (Kullu viral video) हो रहा है. हालांकि बीती शाम के समय यह घटना मेला मैदान में पेश आई. इस घटना की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम (Banjar Police Team) भी मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही छात्र व छात्राएं वहां से निकल गए थे.

वहीं, छात्राओं के झगड़े से पहले छात्रों के एक गुट की भी आपस में भिड़ंत हुई थी. छात्र व छात्राओं की आपस में यह भिड़ंत किन कारणों से हुई फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल पाया है. बीती शाम बंजार के मेला मैदान में शाम के समय जब छात्र (School girls fight in Banjar) वह छात्राएं अपने-अपने घरों की ओर रवाना होने लगे थे तभी अचानक छात्रों की आपस में लड़ाई हो गई. स्थानीय लोगों ने जैसे तैसे करके छात्रों की लड़ाई को शांत करवाया तो दूसरी ओर छात्राओं के दो गुटों के बीच अचानक मारपीट होनी शुरू हो गई.

मौके पर मौजूद लोग भी इस तरह के नजारे को देखकर दंग रह गए कि आखिर बंजार जैसे शांति प्रिय इलाके में इस तरह की घटनाएं आखिर क्यों हो रही है. बंजार के स्थानीय निवासी टीसी महंत और दीपक का कहना है कि बंजार में शांतिपूर्ण व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस को सुबह व शाम के समय ऐसे इलाकों में गश्त करनी चाहिए, ताकि इस तरह की मारपीट की घटनाओं को होने से रोका जा सके.

ये भी पढ़ें:कुल्लू के मझान गांव में लगी आग, आधा दर्जन मकानों को नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details