हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

आनी क्रिकेट अकादमी ने क्रिकेट ट्रायल किया आयोजित...20 खिलाड़ियों का हुआ चयन

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सब सेंटर आनी में आज क्रिकेट ट्रायल का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में 60 स्कूली छात्र-छात्रों ने हिस्सा लिया, जिसमें से 20 बच्चों नें ट्रायल पास किया है.

By

Published : Apr 10, 2021, 5:23 PM IST

आनी क्रिकेट अकादमी ने क्रिकेट ट्रायल किया आयोजित
Anni Cricket Academy conducts a cricket trial

आनी/कुल्लू: हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के तहत आने वाले कुल्लू क्रिकेट अकादमी के सब सेंटर आनी में नए सेंशन के लिए क्रिकेट ट्रायल हिमालन मॉडल स्कूल के खेल मैदान में लिए गए. ट्रायल में आनी क्रिकेट अकादमी ने 20 खिलाड़ियों का चयन किया.

10 से 18 साल के बच्चों के लिए हुआ ट्रायल
आनी के कोच प्रेम पॉल ने बताया कि नए सेंशन 2021-22 के लिए 10 से 18 साल के बच्चों के लिए आज क्रिकेट का ट्रायल हुआ है. ट्रायल में सफल होने वाले इच्छुक खिलाड़ियों का पंजीकरण भी करवाया गया है. उन्होंने बताया कि ट्रायल की कोई फीस नहीं ली गई है, लेकिन ट्रायल में सफल होने के बाद पंजीकरण फीस ली गई है.

ट्रायल में 20 खिलाड़ियों का हुआ चयन

प्रेम पॉल ने बताया कि किन्नौर, कुमारसैन, रामपुर, शिमला, आनी और निरमंड के 60 स्कूली छात्र-छात्रों ने क्रिकेट का ट्रायल किया है. जिसमें 20 बच्चों नें ट्रायल पास किया है. उन्होंने बताया कि आनी के होनहार स्कूली बच्चों को क्रिकेट में आगे बढ़ने का मौका दिया जा रहा है, क्योंकि गांव के क्रिकेट खिलाड़ियों ने जिलास्तर, राज्यस्तरीय सहित अनेक क्रिकेट प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

सब सेंटर आनी ने तैयार किए कई खिलाड़ी

आनी सब सेंटर ने पिछले 5 सालों में अब तक 7 नेशनल स्तर के खिलाड़ी तैयार किए हैं, जबकि गूगल पर आनी के सब सेंटर की रेटिंग पूरी पांच है. क्रिकेट कोच प्रेम पाल ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, कुल्लू क्रिकेट अकादमी कुल्लू के अध्यक्ष दान विन्दर का आभार जताया है.

ये भी पढ़ें:मंडी उपचुनाव के लिए हलचल तेज, करगिल हीरो खुशाल ठाकुर ने सीएम से की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details