हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पार्वती नदी में खेल रहा 11 साल का बच्चा बहा, तलाश जारी

कुल्लू की पार्वती घाटी में लापरवाही बरतने से लोग हादसों के शिकार हो रहें है. ताजा मामले में कसोल में नोएडा का एक 11 साल का बच्चा खेलते-खेलते पार्वती नदी में बह गया है. एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. पानी में बहना

By

Published : Dec 31, 2020, 10:58 AM IST

11-year-old child Flow down in Parvati river of Kullu
पार्वती नदी में बहा 11 साल का बच्चा

कुल्लूःनए साल का जश्न मनाने पहुंच रहे सैलानी पार्वती घाटी में लापरवाही बरतने से हादसों का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामले में कसोल में नोएडा का एक 11 साल का बच्चा खेलते-खेलते पार्वती नदी में बह गया है. बच्चा अपने चाचा के साथ मणिकर्ण घूमने आया था. लापता बच्चे का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस और रेस्क्यू टीम बचचे की तलाश में जुटी है. पिछले एक सप्ताह में पर्यटकों के साथ तीन हादसे हो चुके हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पुलिस पोस्ट मणिकर्ण को सूचना मिली कि एक बच्चा पार्वती नदी में बह गया है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हुई.

पार्वती नदी में बहा 11 साल का बच्चा

बच्चे की पहचान मोक्ष शर्मा (11), पुत्र हरीश शर्मा, निवासी हाउस नंबर 236, सेक्टर-47 नोएडा अपने चाचा के साथ मणिकर्ण आया था. बुधवार को करीब 12 बजे सैलानी कसोल में चनालबेहड़ के पास पार्वती नदी के किनारे फोटोग्राफी कर रहे थे. वहीं, 11 साल का बच्चा भी पानी में खेल रहा था. खेलते-खेलते यह गहरे पानी में चला गया और बह गया. बच्चे का चाचा इसे काफी समय तक ढूंढता रहा, आखिर में उसने हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया. इसके बाद पुलिस मौके पर आई. गौर रहे कि इससे पहले भी कई पर्यटक पार्वती में डूब कर जान गंवा चुके हैं.

रेस्क्यू अभियान जारी

वहीं, एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कसोल में पार्वती में एक बच्चा बहा है. लापता बच्चे की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया है. मणिकर्ण पुलिस और शिवा रेस्क्यू कटागला की टीम लापता बच्चे को तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंःहिमाचल में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से, जानिए पूरी डिटेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details