हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कर्फ्यू के दौरान लोग खरीद रहे ज्यादा दवाइयां, दुकानदारों को सता रही इस बात की चिंता

By

Published : Mar 30, 2020, 1:00 PM IST

कर्फ्यू के चलते लोग दवाइयों का स्टॉक रखने की होड़ में लगे हुए हैं. इसी के चलते सुजानपुर, भोरंज, नादौन, बड़सर में दवाई विक्रेताओं के पास अगले कुछ दिनों की ही दवाइयां बची हुई हैं.

shortage of medicines in hamirpur
दवाईयों की कमी हमीरपुर

सुजानपुर: कोरोना वायरस को लेकर देश भर में लॉक डाउन है. जिला हमीरपुर में कर्फ्यू के दौरान लोगों आने वाले दिनों में दवाइयों की कमी से लोगों को जूझना पड़ सकता है. बता दें कि कर्फ्यू के चलते लोग बिना मतलब की दवाइयों का स्टॉक रखने की होड़ में लगे हुए हैं.

इसी के चलते सुजानपुर, भोरंज, नादौन, बड़सर में दवाई विक्रेताओं के पास अगले कुछ दिनों की ही दवाइयां बची हुई हैं. वहीं, दवाइयों के लिए सप्लाई भी नहीं आने से अब दवाई विक्रेताओं ने दवाइयों की कमी को जाहिर किया है.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, दवाई विक्रेता अभिषेक गुप्ता ने बताया कि लोग अगले चार पांच महीने की दवाइयों को स्टोर करने में लगे हुए हैं जिससे दवाई की दुकानों में दवाइयां खत्म हो रही हैं. दुकानों पर दवाइयों की सप्लाई भी नहीं पहुंच रही है जिससे आने वाले दिनों में लोगों को दवाइयों की समस्या हो सकती है.

वहीं, दवाई विक्रेता अमित का कहना है कि दवाई की सप्लाई नहीं पहुंच रही है और दवाइयों की डिमांड बहुत ज्यादा है. उन्होंने बताया कि आजकल लोग बहुत ज्यादा दवाइयां लेकर जा रहे हैं जिससे समस्या बन रही है. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह ज्यादा दवाइयां न लें ताकि दवाइयों की कमी न हो.

ये भी पढ़ें:भक्ति की शक्ति: मां दुर्गा का छठा रूप हैं देवी कात्यायनी, इन मंत्रों का करें जाप

ABOUT THE AUTHOR

...view details