हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

फरार एसएचओ की गाड़ी से चिट्टा बरामद, पुलिस महकमे ने आरोपी को किया निलंबित

By

Published : Dec 22, 2021, 5:46 PM IST

Updated : Dec 22, 2021, 6:01 PM IST

रिश्वत लेने के मामले में फरार चल रहे नादौन थाना के एसएचओ की गाड़ी से चिट्टा बरामद (Chitta recovered from absconding SHO car) हुआ है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि आरोपी को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विभागीय जांच चल रही है.

Chitta recovered from absconding SHO car
एसएचओ की गाड़ी से चिट्टा बरामद.

हमीरपुर: रिश्वत लेने के आरोपों से घिरे नादौन थाना के फरार चल रहे एसएचओ की गाड़ी से चिट्टा बरामद (Chitta recovered from absconding SHO car) हुआ है. गाड़ी की तलाशी के दौरान आरोपी के पर्स से पुलिस को 0.8 ग्राम चिट्टा मिला है. वहीं, पुलिस महकमे ने आरोपी को निलंबित कर दिया है. बुधवार के दिन आरोपी की बरामद की गई गाड़ी से साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिंक टीम पहुंची थी. फॉरेसिंक टीम ने गाड़ी को अनलॉक कर इसके भीतर से साक्ष्य जुटाए हैं.

इसी दौरान गाड़ी में पड़े आरोपी के पर्स की तलाशी के दौरान 0.8 ग्राम चिट्टा मिला है. फरार एसएचओ के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई है. योगराज चंदेल को नादौन पुलिस थाना का नया एसएचओ नियुक्त किया गया है. रिश्वत का आरोपी थानेदार वारदात के 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. विजिलेंस और पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लागतार जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़ें:BJP Working Committee meeting kullu: मंडी में होने वाली महारैली के लिए तैयार रहें बीजेपी कार्यकर्ता: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

बीते मंगलवार को लेबर चौक नादौन में दुधारू पशुओं का कारोबार करने वाले व्यापारी से 25 हजार रुपए रिश्वत लेने और विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए वह फरार हुआ था. सेरी कल्चर रोड पर कार को खड़ा करने के बाद वह बेला के जंगल की तरफ भागा था. सूत्रों के अनुसार आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए गायब हो गया है. साथ ही वकील के माध्यम से हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाने का प्रयास कर रहा है.

अब आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच के दौरान ही उसकी प्रॉपर्टी की भी जांच होगी. आरोपी ने कहां कितनी जमीन खरीदी है और बैंक में स्वयं व परिवार की कितनी पूंजी है, इन सब की जांच हो सकती है. हमीरपुर विजिलेंस के डीएसपी लालमन शर्मा ने कहना कि फरार एसएचओ को ढूंढने में टीमें जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि आरोपी को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विभागीय जांच चल रही है. इंस्पेक्टर योगराज को नादौन थाने का एसएचओ नियुक्त किया गया है.

ये भी पढ़ें:कौल सिंह का बीजेपी पर हमला, 2022 में तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा

Last Updated : Dec 22, 2021, 6:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details