हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ कार्यकारिणी का गठन शुरू, सरकार के सामने रखी जाएगी ये मांगें

By

Published : Jan 12, 2020, 3:27 PM IST

गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के राज्य स्तरीय चुनाव प्रक्रिया बाल स्कूल हमीरपुर में शुरू हो गई है. हालांकि दोपहर बाद तक चुनाव की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई थी. जिस कारण कार्यकारिणी का गठन देर रात तक होने के आसार हैं.

non teaching union election in  hamirpur
गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के राज्य स्तरीय चुनाव

हमीरपुरः गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के राज्य स्तरीय चुनाव प्रक्रिया बाल स्कूल हमीरपुर में शुरू हो गई है. हालांकि दोपहर बाद तक चुनाव की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई थी. जिस कारण कार्यकारिणी का गठन देर रात तक होने के आसार हैं.

वहीं, वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी ठाकुर ने चुनावों में हिस्सा लेने आए सभी कर्मचारियों को संबोधित किया. साथ ही उन्होंने कहा कि गठन के बाद एक बार फिर से डिमांड चार्ट बनाया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि पहले भी प्रमुखता से गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ ने प्रदेश सरकार के समक्ष कर्मचारियों की मांगों को रखा है. 4-9-14, सचिवालय में रिक्त चल रहे पदों को जल्द भरने और विभिन्न मांगों को लेकर पूरा करने के लिए आवाज उठाई जाएगी. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि सरकार कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखेगी.

बता दें कि लंबे से समय चल रही मागों को पूरा करने की कर्मचारियों ने भी राज्य पदाधिकारियों के समक्ष मांग रखी है. जिसके चलते अब नई कार्यकारिणी के गठन के बाद फिर से डिमांड चार्ट बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: डोहरनाला टोल प्लाजा में लोगों का प्रदर्शन, चंडीगढ़-मनाली NH पर लगा लंबा जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details