हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 16, 2020, 11:37 PM IST

ETV Bharat / city

धर्मशाला में टैक्सी ड्राइवर का शव मिलने से सनसनी, मृतक का साथी गिरफ्तार

कांगड़ा के चड़ी रोड पर वाईपास के पास सड़क किनारे एक टैक्सी चालक शव मिला है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के साथी राजीव थापा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 279 और 304-एए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

dead body found in dharamshala
dead body found in dharamshala

धर्मशालाः जिला कांगड़ा के चड़ी रोड पर बाईपास के पास सड़क किनारे एक टैक्सी चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की सूचना मिलते ही सदर थाना धर्मशाला की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया.

मृतक की पहचान सुधेड़ निवासी जसविंद्र सिंह उर्फ लामा (32) के रूप में हुई है, जो कि टैक्सी ड्राइवर बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के साथी राजीव थापा को गिरफ्तार किया है. प्रारंभिक पूछताछ में मृतक के साथी ने बताया कि रविवार शाम को वह चीलगाड़ी के जंगल में पार्टी करने गए थे.

पार्टी करने के बाद जब वह रात को वापस कार में घर के लिए आ रहे थे तो उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने जोर से टक्कर मार दी. इस टक्कर से जसविंद्र के सिर में गंभीर चोट आ गई थी, जिससे वह सहम गया और घायल जसविंद्र को लेकर चड़ी रोड पर चला गया.

वीडियो.

पुलिस को दिए बयान में राजीव ने बताया कि उसने चड़ी रोड पर वन निगम के कार्यालय के सामने जसविंद्र के शव को फेंक दिया और टैक्सी को सुधेड़ गांव में जाकर खड़ा कर दिया.

साथी बोला-याद नहीं किस गाड़ी से हुआ हादसा

मृतक के साथी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि हादसा किस गाड़ी से हुआ यह बात उसे याद नहीं है. मृतक के साथी द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने चीलगाड़ी जंगल व शहीद स्मारक की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है. वहीं, फॉरेंसिक लैब की टीम ने भी तीनों घटना स्थलों का दौरा कर साक्ष्य जुटाए हैं. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया.

सभी कड़ियों का किया जा रहा मिलान: एसपी

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में मिले शव के मामले में आरोपी रात 2 बजे के लगभग पुलिस थाना में आया था. इस दौरान उसने एक्सीडेंट के बारे में पुलिस को बताया और पुलिस अधिकारी मौके पर गए तो वहां पर घांव के निशान पाए गए.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार सुबह एक अन्य व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया कि बाईपास के पास एक शव पड़ा है. उन्होंने बताया कि इन सभी कड़ियों का मिलाया जा रहा है. ड्राइवर काफी ज्यादा नशे की हालत में था. प्रारंभिक जांच में यह एक्सीडेंट नजर आ रहा है.

279 और 304-एए के तहत मामला दर्ज

इस मामले में पुलिस ने 279 और 304-एए के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मृतक को टक्कर मारने वाली गाड़ी की भी तलाश कर रही है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-EXPLAINED : मानव भारती यूनिवर्सिटी में शिक्षा के गोरखधंधे की पूरी कहानी

ये भी पढ़ें-406 ग्राम चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार , जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details