हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डमटाल में 3.36 ग्राम चिट्टे सहित एक युवक दबोचा, नारकोटिक्स टीम के हाथ लगी कामयाबी

By

Published : May 12, 2020, 11:27 PM IST

स्टेट नारकोटिक्स टीम द्वारा छन्नी निवासी युवक से 3.36 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि आरोपी की तलाशी लेने पर उससे नशीला पदर्थ बरामद किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी गई है.

indora youth caught with drug
indora youth caught with drug

कांगडा़/इंदौराः थाना डमटाल के अंतर्गत पड़ते हिल टॉप मन्दिर डमटाल के नजदीक से स्टेट नारकोटिक टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. स्टेट नारकोटिक्स टीम द्वारा छन्नी निवासी युवक से 3.36 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है.

मामले के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि मंगलवार को स्टेट नारकोटिक की टीम जब हिल टॉप मन्दिर डमटाल के पास गश्त कर रही थी तब उन्होंने एक युवक को आते हुए देखा. उन्होंने युवक को लॉकडाउन मे बाहर घूमने के बारे मे पूछा तो वह युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और भागने की कोशिश करने लगा.

इस पर टीम ने युवक को पकड़ कर तलाशी ली तो युवक के पास से 3.36 ग्राम नशीला पदार्थ चिट्टा बरामद हुआ. युवक की पहचान सतीश कुमार निवासी छन्नी के रूप मे हुई है. अब देखने योग्य बात यह है कि जहां पूरा देश कोरोना की महामारी से जूझ रहा है, लेकिन कुछ समाज के दुश्मन ऐसी परिस्थिति मे भी नशा बेचकर चांदी कूटने से परहेज नहीं कर रहे है.

ऐसे में पुलिस जो. कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई फ्रंट लाइन मे कोरोना योद्धा के रुप मे कार्य कर रही है, उनकी लड़ाई दोगुनी हो गई है. पुलिस कर्मियों को कोरोना महामारी के साथ-साथ समाज के दुश्मनों के साथ भी लड़ाई लड़नी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें-स्वच्छ पानी में प्रतिबिंबित हुई प्रकृति की मनमोहक छटा, लॉकडाउन ने लौटाया नाको का असली स्वरूप

ABOUT THE AUTHOR

...view details