हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

धवाला में दिन दहाड़े चोरों ने घर में की सेंधमारी, डेढ़ लाख के गहनों पर किया हाथ साफ

धवाला में खिड़की की ग्रिल तोड़कर एक घर में सेंधमारी करते हुए लाखों के गहने चुरा लिए. जानकरी के अनुसार अनीता देवी और उसका पति किराये के मकान में धवाला में रहते हैं.

By

Published : Jul 23, 2019, 10:00 AM IST

Updated : Jul 23, 2019, 2:19 PM IST

theft in dhwaala

ज्वालामुखी: देहरा के साथ लगते क्षेत्र धवाला में एक परिवार को भागवत कथा सुनना इतना महंगा पड़ जाएगा उन्होंने कभी सपने में भी ये बात नहीं सोची होगी. दरअसल धवाला में एक किराए के मकान में रह रही महिला अपने पति के साथ कड़ौआ नामक जगह पर अपने पति के साथ भागवत कथा सुनने चली गई थी, इस बीच जब कथा सुनने के बाद वह अपने घर पहुंची तो घर में बिखरा हुआ सामान और सारे गहने गायब मिलने पर उनके होश उड़ गए.

मामला पुलिस थाना देहरा के तहत पेश आया है. यहां चोरों ने धवाला में खिड़की की ग्रिल तोड़कर एक घर में सेंधमारी करते हुए लाखों के गहने चुरा लिए. जानकरी के अनुसार अनीता देवी और उसका पति किराये के मकान में धवाला में रहते हैं.

ये भी पढ़ें: खंडहर से जंगल बन गया कटोच गढ़ किला, न पर्यटन विकसित और न ही स्थानीय लोगों को मिला रोजगार

सोमवार को अनीता देवी अपने पति के साथ भागवत कथा सुनने के लिए कहीं गई हुई थी. जब वह शाम को घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि मकान की खिड़की में लगी ग्रिल टूटी हुई है और घर का सामान बिखरा पड़ा है. जब उन्होंने अलमारी में देखा तो सारे गहने गायब मिला. जिसके बाद उन्होंने चोरी की शिकायत देहरा थाना में की. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्झ कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: खेल मंत्री ने किया इंदिरा गांधी खेल परिसर का औचक निरीक्षण, कहीं उखड़ा मिला प्लास्टर कहीं टपक रहा था पानी

गौर रहे कि देहरा के आसपास के क्षेत्र में बीते पन्द्रह दिनों में चोरी की यह दूसरी घटना है. इससे पहले चोर देहरा में एक घर मे सेंधमारी करते हुए गहनों और नगदी पर हाथ साफ कर गए थे. हैरानी की बात यह है कि इन मामलों को लेकर अभी भी पुलिस के हाथ खाली है.

डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए प्रयासरत है.

ये भी पढ़ें: उद्योग मंत्री की दो टूक: तमगे के चक्कर में BPL लिस्ट से पात्र हटाए तो होगी कार्रवाई

Last Updated : Jul 23, 2019, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details