हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

स्वारघाट चौक पर नाली में घुसा ट्रक, भारत-चीन सीमा पर ले जा रहा था तारकोल

स्वारघाट चौक पर देर रात तारकोल से भरा ट्रक मोड़ काटते हुए अनियंत्रत होकर नाली में जा घुसा. गनिमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. बता दें कि स्वारघाट चौक पर वाहन मोड़ने के लिए जगह तंग होने के कारण आए दिन वहां पर हादसे हो रहे हैं.

By

Published : Sep 25, 2020, 3:56 PM IST

Updated : Oct 4, 2020, 11:03 PM IST

accident in bilaspur
accident in bilaspur

बिलासपुरः जिला बिलासपुर के स्वारघाट चौक पर वीरवार-शुक्रवार की रात तारकोल से भरा ट्रक सड़क किनारे लुढ़क गया. बताया जा रहा है कि देर रात करीब ढाई बजे ट्रक को मोड़ते हुए यह हादसा हुआ. गनिमत रही कि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

जानकारी के अनुसार ये ट्रक पानीपत से लद्दाख में भारत-चीन सीमा पर तारकोल लेकर जा रहा था. इस दौरान ट्रक मोड़ काटते हुए स्वारघाट चौक पर अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगती नाली में जा घुसा. वहीं, ट्रक पुलिस गुमटी के साथ टकराने से बाल-बाल बचा. अगर पुलिस गुमटी से टकराता तो उसे भी नुकसान पहुंच सकता था.

ट्रक चालक ने बताया कि जैसे ही ट्रक को मोड़ने लगा, उसी दौरान ट्रक का प्रेशर डाउन हो गया जिससे ये हादसा हुआ. इसके बाद ट्रक को जेसीबी की मदद लेकर नाली से बाहर निकाला गया. बता दें कि स्वारघाट चौक पर वाहन मोड़ने के लिए जगह तंग होने के कारण आए दिन वहां पर हादसे हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-फर्जी डिग्री मामले में SIT को मिली बड़ी सफलता, एक आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-सनौरा-नेरीपूल सड़क पर पिकअप चालक से मारपीट, मामला दर्ज

Last Updated : Oct 4, 2020, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details