हरियाणा

haryana

72 घंटे के अंदर सुलझी बुजुर्ग दंपत्ति की मर्डर मिस्ट्री, दो पड़ोसियों ने इस वजह से उतारा मौत के घाट

By

Published : May 14, 2021, 12:27 PM IST

पुलिस ने 72 घंटे के अंदर बुजुर्ग दंपत्ति की मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है. पुलिस ने इस केस में दो पड़ोसियों को गिरफ्तार किया है. दोनों अपना गुनाह कबूल किया है.

yamunanagar old couple double murder case
72 घंटे के अंदर सुलझी बुजुर्ग दंपत्ति की मर्डर मिस्ट्री

यमुनानगर: जगाधरी की पुरानी अनाज मंडी के पास स्थित एक मकान में हुए डबल मर्डर की गुत्थी को सीआईए-1 की टीम ने सुलझा लिया है. टीम ने पड़ोस में ही रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में सामने आया है कि बेरोजगारी के चलते पैसे के लालच में उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि 10 मई को पुरानी अनाज मंडी के पास बैंक से रिटायर कर्मचारी और उसकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया था. वारदात की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ सीआईए की टीमें भी मौके पर पहुंची थी और मौके से साक्ष्य जुटाए गए थे.

72 घंटे के अंदर सुलझी बुजुर्ग दंपत्ति की मर्डर मिस्ट्री, दो पड़ोसियों ने इस वजह से उतारा मौत के घाट

दूसरी तरफ पुलिस लगातार डबल मर्डर की इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई थी और आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ-साथ सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे थे. मृतकों के परिजनों ने बताया था कि उनके किसी जानकार ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है क्योंकि बुजुर्ग दंपत्ति किसी अनजान के लिए गेट नहीं खोलते थे.

ये भी पढ़िए:लॉकडाउन में भी नहीं थम रहा अपराध, घर में घुस कर बुजुर्ग दंपती को उतारा मौत के घाट

वहीं इस गुत्थी को सुलझाते हुए सीआईए-1 की टीम को गुप्त सूचना मिली. जिस पर कार्रवाई करते हुए टीम ने पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को काबू किया. जिन्होंने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उन दोनों ने ही दंपति को मौत के घाट उतारा है.

ये भी पढ़िए:पलवल में रिश्तों का खून,देवर और उसके परिवार ने लाठी-डंडों से पीटकर की भाभी की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि बेरोजगारी के चलते पैसे के लालच में उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने बताया कि उन्हें लगा था कि दंपत्ति के पास काफी पैसा होगा, जिसके चलते वो उनके घर में घुसे और पहले दोनों के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया और उसके बाद तकिए से दोनों का दम घोट दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details