हरियाणा

haryana

रादौर में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई, तीन युवकों की हुई मौत

By

Published : Dec 16, 2020, 2:11 PM IST

रादौर में करनाल-यमुनानगर मार्ग पर देर रात एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. ये युवक कार में सवार होकर रादौर से यमुनानगर जा रहे थे. रास्ते में इनकी कार पेड़ से टकराकर पलट गई.

three man died in road accident
three man died in road accident

यमुनानगर:रादौर के गांव खजुरी के पास करनाल-यमुनानगर मार्ग पर देर रात एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

मृतकों की पहचान रादौर के गांव अलीपुरा व लाडवा के गांव सूरा के निवासियों के रूप में हुई है. मिली जानकारी अनुसार देर रात लाडवा के गांव सूरा के तीन युवा मोहित, अजय व गौरव तथा रादौर के गांव अलीपुरा का रहने वाला गौरव कार से यमुनानगर किसी काम से जा रहे थे, जैसे ही ये गांव खजुरी के पास पंहुचे तो इनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

रादौर में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई, तीन युवकों की हुई मौत

इस हादसे में गांव सूरा के दो युवक मोहित, अजय व अलीपुरा के गौरव की मौत हो गई, जबकि सूरा गांव का एक युवक गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-पानीपत: जीटी रोड पर ओवरटेक करते हुए एक गाड़ी ने दूसरी गाड़ी को मारी टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details