हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 1, 2019, 6:19 PM IST

ETV Bharat / state

कंबोज को हराने की प्लानिंग का एक और ऑडियो वायरल, पूर्व राज्यमंत्री ने निकाली भड़ास

हाल ही में खत्म हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी के कई विधायकों को मिली हार पर भीतरघात के आरोपों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब रादौर से एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी के उम्मीदवार कर्णदेव कंबोज को हराने की बात कही गई.

radaur audio viral
radaur audio viral

रौदार: हरियाणा विधानसभा चुनाव के समय का एक और ऑडियो वायरल हुआ है. दिनभर ये ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया. इस वायरल ऑडियो में पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा के पुत्र नेपाल सिंह राणा की आवाज होने का दावा किया जा रहा है. हालांकि ईटीवी भारत हरियाणा इस वायरल ऑडियो में पूर्व विधायक के पुत्र की आवाज होने की पुष्टि नहीं करता.

वायरल ऑडियो में पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव कंबोज के टिकट दिए जाने के बाद उन्हें हराने की बात की जा रही है. ऑडियो में एक आदमी कह रहा है कि श्याम सिंह राणा का टिकट काटकर कर्णदेव कंबोज को टिकट दिया गया है लेकिन कंबोज जीतना नहीं चाहिए.

रादौर से कंबोज को हराने की प्लानिंग का एक और ऑडियो वायरल.

ये भी पढ़ेंः आज बबीता फोगाट बनेंगी विवेक की दुल्हनियां, हाथों में रचाई जोधपुरी मेहंदी

इस मामले पर पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव कंबोज का कहना था कि वे तो शुरू से ही यहां पर हार का कारण भीतरघात ही बता रहे हैं, जिसको लेकर उन्होंने इसकी शिकायत भी पार्टी संगठन को कर दी थी. उन्होंने कहा कि इस प्रकार के सबूत और भी कई कार्यकर्ताओं के पास हैं जिसे वे समय आने पर पार्टी व संगठन के समक्ष जरूर रखेंगे.

वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें तो यहां तक पता चला है कि पूर्व विधायक ने विपक्षी दलों से पार्टी उम्मीदवार को हराने के लिए पैसे भी लिए. इससे पहले एक ऑडियो और वायरल हुआ था. जिसमें श्याम सिंह राणा की आवाज होने की बात कही गई थी और उसमें भी कंबोज को हराने की बात की गई थी. खैर भाजपा की हार के बाद नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

ये भी पढ़ेंः- धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने हरियाणा मुख्यमंत्री के कोटे से मिली कोठी बेच दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details